आख़िरकार इस वर्जन के साथ भारत में लॉन्च हुई नई मर्सिडीज बेंज़ सी-क्लास, कीमत उड़ाएगी होश...

आख़िरकार इस वर्जन के साथ भारत में लॉन्च हुई नई मर्सिडीज बेंज़ सी-क्लास, कीमत उड़ाएगी होश...

दुनियाभर में अपनी लग्जरी और महंगी-महंगी गाड़ियों के लिए खास पहचान रखने वाली शानदार कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज़ ने बिना कोई आधिकारिक घोषणा के सी-क्लास फेसलिफ्ट को भारत में पेश कर दिया है. बता दें कि इसे भारत में कंपनी ने पेट्रोल वर्जन के साथ पेश किया है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 43.46 लाख रुपए (एक्स-शोरूम इंडिया) तय हुई है. 

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में उतरने से पहले कंपनी इसे घरेलू बाजार में इस साल सितंबर में पेश कर चुकी थी. आपको 1.5 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन इसमें मिलेगा. मर्सिडीज बेंज़ डीलर्स के अनुसार यह पेट्रोल इंजन केवल सी 220 के प्रोग्रेसिव वेरिएंट में ही उपलब्धहै. 

दुनिया ने कभी नहीं देखी ऐसी बाइक, आपके रोंगटे खड़े कर देगी इसकी खासियत

बता दें कि सितंबर में लॉन्चिंग के साथ इसे महज कंपनी द्वारा केवल डीज़ल इंजन के साथ उतारा था, लेकिन अब कंपनी ने सी-क्लास फेसलिफ्ट में पेट्रोल इंजन विकल्प में भी इसे उतार दिया है. इस गाड़ी में आपको नया पेट्रोल इंजन 184 पीएस की पावर देने वाला मिलेगा. इंजन को बेहतर माइलेज के लिए 48 वॉल्ट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ इसे कंपनी ने जोड़ा है. साथ ही इस दमदार गाड़ी में आपको पैनारोमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइट, एक्टिव पार्किंग असिस्ट सिस्टम आदि फीचर मिलेंगे. ख़बरें है कि इस गाड़ी को भारतीय बाजार में  बीएमडब्ल्यू 3-सीरीज, ऑडी ए4, जगुआर एक्सई और वोल्वो एस60 से कड़ी टक्कर मिलेगी. 

 

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार

HYUNDAI की धाँसू गाड़ी की तस्वीर लीक, खुल गए सारे राज...

बेहतरीन बदलाव के साथ हिन्दुस्तान में आई Hayabusa, इस तरह बनाएगी आपको दीवाना