75 लाख रु के साथ भारत आई मर्सिडीज की चमचमाती कार, मौजूद है 2 द्वार
75 लाख रु के साथ भारत आई मर्सिडीज की चमचमाती कार, मौजूद है 2 द्वार
Share:

Mercedes ने भारतीय बाजार में 14 मार्च को नई 2019 C43 AMG को लॉन्च कर दिया है. Mercedes-AMG C43 Coupe एक फेसलिफ्ट वर्जन है, कंपनी ने इसे भारत में 75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत के साथ पेश किया है. आपको बता दें कि Mercedes-AMG C43 Coupe साल 2018 में वैश्विक रूप से पेश के थी. 

यह भारत में सीबीयू मॉडल के रूप में आई है. इसकी खास बात यह है कि दो दरवाजे वाला यह Coupe मॉडल C- क्लास प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है. मर्सिडीज-एएमजी सी 43 कूप में 3.0-लीटर वाला वी 6 इंजन लगा हुआ है और यह 385 बीएचपी की पावर देने में सक्षम है. यह पहले वाले मॉडल के मुकाबले 23 बीएचपी से अधिक है. वहीं अब इसके टॉर्क को बढ़ाकर भी 520 एनएम तक किया गया है. कंपनी ने इस नई चमचमाती गाड़ी के इंजन को 9G ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा है और AMG परफॉरमेंस 4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम को इसमें शामिल किया है. 

3.0-लीटर वाला वी 6 इंजन के बल पर यह कार मात्र  4.7 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेगी. वहीं इसकी टॉप स्पीड की बात की जाए तो इस गाड़ी के टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा तक सीमित है. मैट इरिडियम सिल्वर ट्विन लूवर के साथ एएमजी रेडिएटर ग्रिल इसमें मिलेगी. गाड़ी में पीछे की ओर हाई-ग्लॉस क्रोम सहित दो गोल ट्विन टेलपाइप्स कार को स्पोर्टी लुक देने के लिए दिए गए हैं. साथ ही इस कार में 19-इंच मल्टी-स्पोक एएमजी अलॉय व्हीलस आपको मिलेंगे. 2019 मर्सिडीज-एएमजी सी 43 कूप के इंटीरियर में टच कंट्रोल बटन और हेड अप डिस्प्ले, जैसे आधुनिक फीचर्स है. 

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

Honda की चुनिंदा बाइक्स में आया यह शानदार फीचर

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -