राकेश मिश्रा का 'मेरा देश बदल रहा है' गाना रिलीज, दर्शकों ने ऐसे दिया प्यार
राकेश मिश्रा का 'मेरा देश बदल रहा है' गाना रिलीज, दर्शकों ने ऐसे दिया प्यार
Share:

हाल ही में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर पवन सिंह का देशभक्ति पर आधारित गाना कश्मीर हमारे जान है रिलीज हुआ था, वहीं अब गणतंत्र दिवस के बाद भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार व लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा का नया गाना आया है. आपको बता दें कि यह नया गीत भी पूरी तरह से देश भक्ति से ओत-प्रोत है. 

आपको बता दें कि इस देश भक्ति से परिपूर्ण गीत के बोल ’मेरा देश बदल रहा है’ है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे  लोटस म्यूजिक कम्पनी के ऑफिसियल यू ट्यूब से रिलीज किया गया है. खास बात यह है कि यूट्यूब पर रिलीज हुए इस कर्णप्रिय व सुमधुर गीत को सुनने के बाद वाकई श्रोताओं का मन देशभक्ति की भावना से जाग्रत हो गया होगा. 

अब तक ’मेरा देश बदल रहा है’ को तमाम लोग सुन चुके हैं और अभी भी बड़े ध्यान से लोग इसे सुन रहे हैं. जबकि लोग  पूरे मन से राकेश मिश्रा की प्रशंसा भी कर रहे हैं. इसे लेकर राकेश मिश्रा का कहना है कि हम तो चाहते हैं कि ’’हम सभी भारतवासी एक साथ मिलकर एक स्वर में देश के हर एक कोने से एक ही आवाज बुलंद करें कि मेरा देश बदल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि यह आधुनिक भारत के नवनिर्माण की एक झांकी है और यह गीत हमारे जवानों किसानों और बगैर स्वार्थ के राष्ट्र सेवा करने वाले राजनेताओं को समर्पित किया जाता है. 

येलो ड्रेस में आम्रपाली ने लूटी महफ़िल, सेक्सी लुक से मचाया बवाल

आम्रपाली संग निरहुआ ने लिए सात फेरे, छलक पड़े इस सेक्सी एक्ट्रेस के आंसू

एक साथ जमकर थिरकी आम्रपाली-अक्षरा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

माधुरी दीक्षित की याद दिला देगी यह भोजपुरी एक्ट्रेस, इंटरनेट पर शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -