MenToo : करण ओबेरॉय ने अपने नए गाने से सुनाई आपबीती
MenToo : करण ओबेरॉय ने अपने नए गाने से सुनाई आपबीती
Share:

सिंगर-एक्टर करण ओबेरॉय को मुंबई पुलिस ने 6 मई 2019 को महिला के साथ बलात्कार और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. तभी से वो काफी चर्चा में हैं. हालाँकि बाद में केस को झूठा पाते हुए कोर्ट ने एक्टर को बेल पर रिहा कर दिया था. उसके बाद उन्होंने अपनी दास्तान सुनाने का नया तरीका ढूंढा है. करण ने अलग-अलग प्लेटफ़ॉर्म पर जाकर इस मुद्दे को उठाया और वह MenToo आंदोलन के पोस्टर बॉय के रूप में उभरे. बता दें, हाल यही में उनका के गाना आउट हुआ है जिसमें वो अपनी आप बीती सुना रहे हैं. 

बता दें, उन्होंने 'रिश्तों का व्यापार' नामक एक सिंगल म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने अपने कठिन दौर के अनुभव को साझा किया है. खास बात ये है कि यह सॉन्ग खुद करण द्वारा गाया और लिखा गया है. यह गीत सुंदर और दिलकश भी है. ट्रैक की खास बात यह है कि सॉन्ग को इतने सुर और तल्लीनता के साथ तैयार किया है कि कोई भी इस ट्रैक को सुनने के लिए आकर्षित हो जाए. यहां देखें ये वीडियो. 

दरअसल, वीडियो में सॉन्ग के साथ MenToo आंदोलन और पुरुषो के साथ होने वाले अन्याय को भी मुखरता से प्रस्तुत किया गया है. जैसा कि आप जानते हैं,  करण पर बलात्कार और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला को मुंबई पुलिस ने बीते 17 जून को गिरफ्तार कर लिया था. महिला पर आरोप है कि उसने करण के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई और 25 मई 2019 को खुद पर झूठा हमला करवाया. करण ने 'स्वाभिमान', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'साया' जैसे टीवी शो में काम किया है. करण सिंगर और एक्टर होने के साथ-साथ मॉडल भी रह चुके है.

जल्दी वापसी करेगा टीवी का पुराना शो 'संजीवनी', डॉक्टर्स डे पर किया खुलासा

'कोमोलिका' ने गाया कबीर सिंह का 'तुझे कितना चाहने लगे हैं हम', कुछ ही देर में हो गया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -