पहले किया मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को किडनैप और फिर जो हुआ...
पहले किया मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला को किडनैप और फिर जो हुआ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कोलकाता से सामने आया है जहाँ मानसिक रूप से अस्वस्थ महिलाओं के लिए बने एक आश्रय गृह की एक महिला का सड़क से अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है. इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार को यह जानकारी दी और उनका कहना है कि घटना तब हुई जब महिला ताला तोड़कर बाहर चली गयी थी. इस मामले में आगे उन्होंने कहा, 'शहर के पंच सायर क्षेत्र में आश्रय गृह के पास की सड़क से 38 वर्षीय महिला को कुछ पुरुष उठाकर जबरन कार में ले गए और सोमवार और मंगलवार की रात उसके साथ बलात्कार किया.' वहीं महिला के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हो पाया है.

वहीं एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि, "महिला जब पंच सायर पुलिस थाने की सीमा अंतर्गत अकेले सड़क पर घूम रही थी तभी कुछ लोग महिला को जबरन वाहन के भीतर ले गए. महिला ने आरोप लगाया कि वे लोग उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए और एक खाली जमीन पर बाहर निकालकर वहां बार-बार उससे बलात्कार किया. इसके बाद महिला को कार के भीतर लाकर पीटा गया और सुबह सोनारपुर के पास एक स्थान पर बाहर निकाल दिया गया.'' इस मामले में आगे पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'कुछ स्थानीय लोगों ने पीड़िता को सुबह देखा और उससे बात करने के बाद उसे टिकट खरीदकर दिया ताकि वह ट्रेन से बालीगंज पहुँच सके. बीते मंगलवार सुबह बालीगंज स्टेशन पहुँचने के बाद महिला गरियाहाट स्थित अपने एक परिजन के घर पहुंची.'

वहीं आगे अधिकारी ने बताया कि, ''महिला यह नहीं बता सकी कि उसके साथ कार में कितने लोग थे लेकिन इसकी संभावना है कि आरोपी महिला को जानते थे. हमने पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया है और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जा रही है."

ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने मरीज के पेट में छोड़ा तौलिया-बैंडेज और दो महीने बाद...

घर में अकेली थी महिला, घर में घुसे दो युवक और कर दिया बलात्कार

14 साल का बेटा निकला गे, पिता ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -