जिला अस्पताल में मानसिक रूप से बीमार लड़की से बलात्कार
जिला अस्पताल में मानसिक रूप से बीमार लड़की से बलात्कार
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिला अस्पताल में दरिंदगी के एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाये. करीब एक साल पहले मानसिक रूप से पीड़ित युवती घायल अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट कराई गई थी, कुछ समय बाद वह लड़की ठीक हो जाती है लेकिन अकेली होने के कारण वह उसी अस्पताल में रहने लगती है. लेकिन इसी दौरान किसी वहशी दरिंदे की नियत इस लड़की पर ख़राब हो जाती है और उसे हवस का शिकार बन लिया जाता है.

जानकारी के मुताबिक मानसिक रूप से बीमार पीड़ित लड़की अस्पताल के जनरल वार्ड के एक बेड पर सोती और वहीं खाना खाती थी. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया जिससे की वह गर्भवती हो गई. मामला तब सामने आया जब जिला अस्पताल के कर्मचारी और डॉक्टरों की नजर युवती की शारीरिक स्थिति पर पड़ी. डॉक्टरों के अनुसार पिछले साल अक्टूबर में वह घायल अवस्था में अस्पताल में आई थी.

डॉक्टरो का कहना है कि पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है और जल्द से जल्द युवती को नारी निकेतन भेजने की तैयारी की जा रही है. वही इस मामले पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ित युवती की पूरी साहयता की जाएगी और इस मामले दोषी पाए जाने वाले शख्स पर कार्रवाई की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -