मंदबुद्धि युवक ने अपनी ही छोटी बहन के साथ किया कुछ ऐसा...

Jul 18 2019 02:20 PM
मंदबुद्धि युवक ने अपनी ही छोटी बहन के साथ किया कुछ ऐसा...

यूपी के मुजफ्फरनगर शहर में एक युवक ने बुधवार शाम को अपनी 12 साल की बहन की सोते समय गर्दन काटकर हत्या कर दी। इस मामले में 12 वर्षीय लड़की को उसके भाई ने बुधवार को कथित तौर पर मार डाला। यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल शहर में घटी जंहा आरोपी शहजाद (19) ने अपनी बहन साहिबा का गला रेंत कर हत्या कर दी। एसएचओ ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि शहजाद मानसिक रूप से अस्थिर है।

इस मामले में बताया जा रहा है की, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल में फरार हो गया। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, महिला फहमीना ने बेटे सोनू के खिलाफ बेटी की हत्या के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है। परिजनों के मुताबिक. वर्तमान में आरोपी का इलाज मेरठ में चल रहा है। करीब पंद्रह दिन पूर्व ही मेंटल अस्पताल से परिजन उसे घर लेकर आए थे। मृतका के दो बहन और दो भाई हैं। एसओ ने शव का पंचनाम्रा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहन को बिना किसी बात पर गर्दन काटना सवाल खड़े कर रहा है। मासूम बच्ची की हत्या की घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई थी। इस मामले में बताया जा रहा है की, इससे पहले भी वह भाई व ताऊ गुलशेर के साथ मारपीट कर चुका था। करीब चार साल पहले वह लड़की से छेड़छाड़ के मामले में जेल भी जा चुका है।

कुरान पढ़ाने के बहाने, मौलवी करता था ऐसा काम...

इराक से लीवर ट्रांसप्लांट कराने आए थे नोएडा, बदमाशों ने फर्जी पुलिस बनकर लगाई लाखों की चपत

शराब के नशे में सगा बाप ही करता था अपनी 7 साल की बेटी के साथ ऐसा काम...