मानसिक तनाव ने ली युवक की जान
मानसिक तनाव ने ली युवक की जान
Share:

नोएडा. आज की भागदौड़ भारी ज़िंदगी में तनाव ने अपना जाल इस कदर फैला लिया है कि अब लोगों की सहनशक्ति कम होती जा रही है और वे आत्मघात का कदम उठा लेते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले 20 सालों में पूरे विश्व की एक बड़ी आबादी मानसिक तनाव से ग्रस्त रहेगी और डिप्रेशन एक बड़ी समस्या के रूप में सामने आएगा. खबर है कि मानसिक तनाव के चलते उत्तर प्रदेश में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली.

उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के सेक्टर-49 थाना स्थित सलारपुर कॉलोनी में एक युवक के मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर जान देने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सेक्टर-49 के थाना प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, ‘‘सलारपुर कॉलोनी निवासी सतीश उर्फ ज्ञानेंद्र ने अपने घर के अंदर लगे लोहे के कुंडे से सोमवार देर शाम फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मानसिक तनाव के कारण सतीश को शराब पीने की आदत थी. इस बात को लेकर घरवालों से उसका झगड़ा हो गया था.’’ उन्होंने कहा कि “प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि उसने इसी कारण से आत्महत्या की है.”

माँ पड़ोस में, पिता सोता रहा, उधर बच्चे की मौत

अपने अपहरण की शाजिश रच विरोधियों को फंसाने की चाल

प्रिंसिपल एक महीने से कर रहा था छात्रा से दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -