बदला कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेन्टल है क्या' का नाम!
बदला कंगना-राजकुमार की फिल्म 'मेन्टल है क्या' का नाम!
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स कंगना रनौत और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की जब से घोषणा हुई है तभी से चर्चा में है. बिच बिच में इसके कई विवाद भी सामने आ रहे हैं जिनके बारे में कई खबरें आ चुकी हैं. कभी इसके पोस्टर को लेकर तो कभी इसकी कहानी को लेकर. अभी हाल ही में इसके टाइटल पर बात चल रही है. असल में यह फिल्म अपने टाइटल के कारण विवादों में भी रही है. इस फिल्म के पोस्टर ने सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था जो बिल्कुल अलग तरह का है. इससे जुडी अब एक अनोखी बात सामने आई है. 

दरअसल, पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज को 2 बार टाला जा चुका है. अब इसके बाद फिल्म के नाम पर विवाद हो रहा कि उसे बदला जायेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के टाइटल और सब्जेक्ट पर इंडियन साइकैट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्ति दर्ज की थी. अब इस आपत्ति पर सेंसर बोर्ड (CBFC) ने भी विचार किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म पर आईं इन आपत्तियों पर सेंसर बोर्ड काफी गंभीर है और चाहता है कि फिल्म का नाम बदल दिया जाये. 

वहीं खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड ने कहा है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज किए जाने से पहले इसका टाइटल बदल दिया जाए. अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल बदलकर 'सेंटिमेंटल है क्या?' किया जा सकता है. अब देखना होगा कि इस फिल्म का टाइटल बदलता है या नहीं. हालाँकि अब तक तय नहीं हुआ है कि यही नाम रखा जायेगा लेकिन इस पर नाम दबाव बनाया जा रहा है कि बदल कर ये नाम रखा जा सकता है. 

एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी

मेंटल है क्या : अब भी नहीं आया ट्रेलर, रिलीज डेट काफी नजदीक

'मेन्टल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, राजकुमार-कंगना दिखे फनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -