Mental Hai Kya : राजकुमार राव ने आउट की फिल्म की रिलीज़ डेट
Mental Hai Kya : राजकुमार राव ने आउट की फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि ये फिल्म कब रिलीज़ होगी. इसकी चढ्क काफी समय से हो रही है और ये एक कॉमेडी फिल्म की तरह लग रही है जिसके चलते इसके चलते जल्दी रिलीज़ होने की बात की जा रही हैं. लें हाल ही में इसके बारे में कुछ जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बता दें. 

दरसल, इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर करने के साथ 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. जी हाँ, यानि अब दर्शकों का इंतज़ार पूरा हुआ. अगर आप भी इंतज़ार कर रहे हैं तो बता दें, फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी. कंगना रनौत और राजकुमार राव का फिल्म में मजेदार किरदार देखने को मिलेगा जैसा की फिल्म के तमाम पोस्टर में देखने को मिलेगा.

इसके पहले कंगना मणिकर्णिका में नज़र आई थी जिसे काफी पसंद किया गया था और कनगना की एक्टिंग की लोग जबरदस्त फैन हुए हैं. वहीं राजकुमार राव की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'स्त्री' में देखा गया था. इसके अलावा दोनों के साथ कई और फिल्में हैं जिनका इंतज़ार फैंस अब भी कर रहे हैं.

फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

PM Modi biopic : यूट्यूब से हटा विवेक ओबेरॉय की फिल्म का ट्रेलर

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -