'मेंटल है क्या' : तो नाम बदलने के अलावा नहीं है दूसरा रास्ता, जानिए ऐसा क्यों ?
'मेंटल है क्या' : तो नाम बदलने के अलावा नहीं है दूसरा रास्ता, जानिए ऐसा क्यों ?
Share:

हर ओर से एक के बाद एक बढ़ते दबाव के कारण अब खबर आई है कि कंगना रनौत और राजकुमार राव द्वारा स्टारर फिल्म "मेंटल है क्या" का टाइटल अब बदला जा सकता है. मनोचिकित्सक और अन्य मेंटल हेल्थ विशेषज्ञों ने फिल्म के टाइटल का काफी विरोध किया है और यह लगातार जारी है.

डेक्कन क्रॉनिकलकी एक रिपोर्ट के मुताबिक, विवाद वक्त के साथ कम होने की बजाए और बढ़ता ही जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़,  "उन्हें लगा कि विवाद खत्म हो जाएगा और वो अपनी फिल्म इसी टाइटल के साथ रिलीज कर भी देंगे. हालांकि इसके आसार नजर नहीं आ रहे हैं. वहीं नाम बदलने के अलावा टीम के पास कोई विकल्प भी नहीं हैं. 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मेकर्स को फिल्म का नाम बदलना ही होगा. या वो नाम बदलेंगे या उन्हें नतीजे भुगतने होंगे. बता दें कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लिव लव लाफ फाउंडेशन मेंटल हेल्थ से जुड़े मामलों के लिए जागरुकता फैलाता है और इस फाउंडेशन ने भी फिल्म के टाइटल पर बेहद आपत्ति जताई है. जहां इसके विरोध को और भी अधिक बल मिला था. जबकि दूसरी ओरकंगना और दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो कंगना फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज के इंतजार में हैं और दीपिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

 

VIDEO : फ्लाइट में काफी डरी-सहमी नजर आई यह एक्ट्रेस, हाथ जोड़कर किया ऐसा काम

अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह

दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही 'कलंक'

Box office collection : चार दिन में एवेंजर्स ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -