रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी 'मेन्टल है क्या', नाम पर आई समस्या
रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी 'मेन्टल है क्या', नाम पर आई समस्या
Share:

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में साथ नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म के रिलीज़ से पहले ही इस पर विवाद आ गए हैं. बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर सामने आया था जिसके सामने आने के बाद से ही इस फिल्म की चर्चा हो रही है. साथ ही बता दें, फिल्म की र‍िलीज डेट को भी अभी फाइनल नहीं किया गया था. लेकिन लेटेस्ट पोस्टर में डेट भी रिलीज़ की जा चुकी है. अब जानते हैं कि इस पर विवाद क्या हो रहा है. 

ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म विवादों में फंस चुकी हैं. दरअसल, इंडियन फीजीयो ट्रिक सोसाइटी ने इस फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद इस फिल्म पर अपना एतराज जताया है. बता दें, इंडियन फीजीयो ट्रिक सोसाइटी ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के अध्यक्ष प्रसून जोशी को एक खत लिख कर ये निवेदन किया है कि फिल्म के पोस्टर में थोड़ा बदलाव किया जाए. 

दरअसल, पोस्टर में कंगना रनौत और राजकुमार राव ने अपनी जीभ बहार निकाली हुई है और साथ ही जीभ पर ब्लेड रखा नजर आ रहा है, जिसमें बदलाव के लिए इंडियन फीजीयो ट्रिक सोसाइटी ने कहा है. इस बारे में संगठन का कहना है कि कंगना की फिल्म का नाम मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित लोगों के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करता है और फिल्म के नाम में इस्तेमाल किए जा रहे इस कारण के साथ उनकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है. उन्होंने इस पूरी फिल्म को लेकर भी चिंता जताई है.

वहीं रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि फिल्म मेंटल है क्या के दोनों निर्माताओं से अपने पत्र में और सीबीएफसी, इंडियन साइकियाट्रिक सोसाइटी ने ये अनुरोध किया है कि फिल्म में किसी भी आकस्मिक संदर्भ का इस्तेमाल किया जाएगा जो मानसिक स्वास्थ्य रोगियों की भावनाओं को चोट पहुंचाए और अगर है तो उन्हें फिल्म से हटाया जाए. साथ ही इससे कोई मतलब नहीं है, ये किसी भी बीमारी से पीड़ित लोगों का मजाक बनाने के लिए एक अच्छा मैसेज नहीं है, चाहे वो मानसिक रोगी हो या शारीरिक.

Mental Hai Kya : राजकुमार राव ने आउट की फिल्म की रिलीज़ डेट

अपने छोटे भाई के लिए बेहद खुश हैं मनोज बाजपाई, ये है खास वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -