मेन्टल है क्या : खुद को जलाते हुए दिखे कंगना और राजकुमार
मेन्टल है क्या : खुद को जलाते हुए दिखे कंगना और राजकुमार
Share:

'मेन्टल है क्या' से कंगना रनौत और राजकुमार राव के अनोखे अनोखे पोस्टर सामने आ रहे हैं जिनमे वो काफी मेन्टल ही दिखाई दे रहे हैं. जी ह्ण, जैसा फिल्म का नाम है वैसी ही दोनों की हरकतें भी दिखाई दे रही हैं. हाल ही में के और पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं और खास बात ये है कि इन पोस्टर में भी दोनों की हरकत अजीब है जिसे देखकर आप भी कहेंगे मेन्टल ही हैं.

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में कंगना अपनी जीभ को लाइटर से जलाते हुए दिखाई दे रही है वहीँ राजकुमार अपने माथे को सिगरेट के बट से जलाते हुए दिख रहे हैं. अब कोई आम इंसान तो ऐसा करता नहीं है, कोई मेन्टल ही होगा जो अपनों जीभ को और अपने माथे को जलाये. ऐसा ही कुछ कर रहे हैं ये दोनों भी. इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुदी और नेशनल अवार्ड विजेता Bomelatta ने डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है.

बता दे इस फिल्म की शूटिंग मुंबई से शुरू हो रही है जिसकी स्टार कास्ट वहां पहुँच चुकी है. आपने देखा ही है राजकुमार राव हमेशा ऐसा किरदार निभाते हैं जो लोगों के दिल में उतर जाता है और फिल्म ऑस्कर के करीब पहुँच जाती है. वहीँ कंगना भी अपने किरदार से सभी को अपना फैन बना लेती हैं. तनु वेड्स मनु में भी कंगना का एक अनोखा ही किरदार था जो काफी फनी भी था और थोड़ा इमोशनल भी. ऐसे में प्रोड्यूसर एकता कपूर भी ये कहती हैं दोनों ही अनोखे और नए किरदार के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं चाहे वो शारीरिक हो या फिर मानसिक.

अब आने वाली फिल्म में देखना ये है कि ये दोनों मेन्टल क्या करते हैं और अपनी हरकतों से किसको कितना पागल बनाते हैं. हम भी इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. फ़िलहाल देखिये इनका ये पोस्टर.

आ गया पंजाबी फिल्म Subedar Joginder Singh का ट्रेलर

ज़ाकिर हुसैन के करियर पर एक नज़र

तो क्या श्रीदेवी की मौत का इंतज़ार कर रहें थे अर्जुन कपूर..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -