Movie Clash : कंगना संग बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी कृति सैनन
Movie Clash : कंगना संग बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी कृति सैनन
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के निर्माताओं ने सोमवार फिल्म के लीड ऐक्टर्स का एक विडियो रिलीज किया था. इसके बाद इसके पोस्टर समाने आते जा रहे हैं इसके बाद ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है. वहीं इसके विडियो को दर्शकों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली. बता दें, इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दूसरी फिल्म से कलश हो सकता है. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं कि कौनसी फिल्म इससे टकरा सकती है. 

जानकारी दे दें, यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. 26 जुलाई को कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर 'मेंटल है क्या' भी रिलीज होगी. इस प्रकार से दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में टकराएंगी. फ़िलहाल दोनों की डेट एक जैसी है इसके बाद किस्की डेट बदलेगी या फिर एक दिन लगेगी ये देखना होगा. 

इससे पहले भी 'मेंटल है क्या' रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से टकराने वाली थी लेकिन 'सुपर 30' के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया था. उधर, फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के पोस्टर्स की बात करें तो इनमें फिल्म के लीड ऐक्टर्स कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा अलग-अलग पोस्टर में नजर आ रहे हैं. देखा जायेगा कौनसी फिल्म ज्यादा कमा पाती है. 

शाहिद कपूर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही ये दो और फिल्में, कौन मारेगा बाज़ी ?

भारत को सलमान ने बताया अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -