पुरुष की रिंग फिंगर बताती है उनकी सेक्स लाइफ के बारें में
पुरुष की रिंग फिंगर बताती है उनकी सेक्स लाइफ के बारें में
Share:

हमने बहुत से लोगो को देखा है की वे अपने हाथ की लकीरों पर बहुत ज्यादा भरोसा करते है ,वह अपने हाथ दिखाने के लिए बहुत से पंडित के पास जाते है ,और अपने भविष्य जानने की कोशिश करते है।

क्या पुरुष जानते है की उनकी उंगलियों का सम्बंध उनकी सेक्स लाइफ से जुड़ा हुआ है , अगर नही जानते तो आइये हम आपको इस से जुडी कुछ बाते बताते है । यह एक रिर्सच के हिसाब से बताया गया है की पुरुष की उंगलियों का सम्बंध उसकी सेक्स लाइफ से जुड़ा होता है, अगर आपकी रिंग फिंगर, इंडेक्स फिंगर से बड़ी है तो आपका लिंग भी आकार में बड़ा होगा ।

रिर्सच के अनुसार इसका मुख्य कारण लड़के के गर्भ से मिले हार्मोन के स्तर से है| Dr Carl Pintzka की रिसर्च के बाद यहाँ पता चल है की, जिन पुरुषों की रिंग फिंगर ज़्यादा लम्बी होती है, उनमे हार्मोन की मात्रा ज़्यादा होती है |उन्होंने यह भी बताया है कि पुरुषों की रिंग फिंगर और इंडेक्स फिंगर की लम्बाई, उनके गर्भ में मिले हार्मोन की मात्रा की ओर इशारा करते है ।

ADHD यानि Attention Deficit Hyperactivity Disorder का खतरा उन पुरुषों को होता है, जिन का हार्मोन का स्तर ज़्यादा होता है । ऐसे लोगो को बहुत सी  परेशानी का सामना करना पड़ता है ,और उन पुरुषों को रात में अजीब अजीब से आवाज आती है, और लोगो की बात समझने में तकलीफ भी बहुत होती है |

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -