पुरुषो को पसन्द होती है गंदगी, एक अंडर वियर को पहनते है 10 दिन तक

आज हम बात करने जा रहें है अंडरवियर के बारे में। एक महिला और एक पुरुष के अंडर वियर पहनने में भी बहुत फर्क होता है। जी हाँ जहाँ पर एक महिला अपने अंडरवियर को एक बार पहनने एक बाद धो देती है वही पुरुष अपने अंडरवियर को एक बार ही नहीं बल्कि कई बार पहनते है, और धोते भी नहीं है। यह बात हम नहीं कह रहें है यह बात एक सर्वे के बाद सामने आई है। दरअसल में अभी हाल ही में Yougove रिसर्च पोर्टल के अनुसार यह बात सामने आई है।

साथ ही एक सर्वे भी किया गया है जिसमे भी यह बात सामने आई है की एक पुरुष जितनी गंदगी के साथ रह सकता है उतनी गंदगी के साथ एक महिला के नहीं रह सकती है। जी हाँ और साथ ही कई ऐसी बातें है जो सामने आई है। जैसे की दुनियाभर में 18 फीसदी पुस्रुष अपनी अंडर वियर को महीने में कम से कम 4 से 5 बार ही धोते है। वहीँ महिलाएं हर दूसरे दिन अपनी अंडर वियर धोती है। इस बात को पुरुषो ने खुद कबूला भी है की वे ऐसा करते है।

इस बात को महिलाओं ने भी कबूला है की उनके पति ऐसा करते है। साथ ही सर्वे में यह बात भी सामने आई है की एक पुरुष की बेडशीट एक महिला की बेडशीट से काफी गन्दी होती है साथ ही वे एक बेडशीट को कई महीनो तक उपयोग कर सकते है।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें 

क्यूबा में बनाई जाती है कंडोम से शराब, जानिए और भी कई फैक्ट्स

इन स्टंट्स को देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी, देखिए विडियो

इस मोटिवेशनल विडियो को देख आपकी भी आंखे हो जाएंगी नम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -