T20 वर्ल्डकप के बाद हेड कोच का पद छोड़ सकते है रवि शास्त्री, जानिए कौन होंगे अगले कोच?
T20 वर्ल्डकप के बाद हेड कोच का पद छोड़ सकते है रवि शास्त्री, जानिए कौन होंगे अगले कोच?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के अगले हेड कोच राहुल द्रविड़ हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वर्ष नवंबर में आईसीसी टी20 विश्व कप के होने के पश्चात् रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के पद से इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों की मानें तो टी20 विश्व कप के पश्चात् विराट कोहली भी कप्तानी का पद छोड़ सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट प्रमुख के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसके पश्चात् मौजूदा NCA प्रमुख एवं भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का हेड कोच बनाने के खबरों को बल प्राप्त हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, करार समाप्त होने के पश्चात् रवि शास्त्री टीम से अलग हो जाएंगे। उन्होंने BCCI के कुछ अफसरों को इस बारे में बताया है कि वह अब इस पद से हटना चाहते हैं।

सूत्रों की मानें तो राहुल द्रविड़ NCA का पद छोड़ना नहीं चाहते थे, ना ही वह अभी इंडियन टीम का मुख्य कोच बनना चाहते थे, मगर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से चर्चा के पश्चात् वे इसके लिए राजी हुए हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि इंडियन टीम के पूर्व कोच एवं अपने वक़्त के दिग्गज गेंदबाज रहे अनिल कुंबले की भी शीघ्र वापसी हो सकती है। बता दें भारत की बेंच स्ट्रेंथ (राष्ट्रीय टीम के लिए खिलाड़ियों का पूल) बनाने में अहम किरदार निभाने वाले राहुल द्रविड़ को जुलाई 2019 में एनसीए प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया था।

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -