50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी
50 इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 300 रु में, जानिए पूरी जानकारी
Share:

आज यानि 8 अप्रैल को यदि आपके घर अखबार आता होगा. तो अखबार में आपको mendy टीवी का विज्ञापन दिखा होगा. जिस विज्ञापन को देखकर एलईडी टीवी सिर्फ 300 रुपये में  मिल रहा है ऐसा आपने सोचा होगा. बहुत से लोग विज्ञापन को देखकर बहुत खुश भी हैं कि एलईडी टीवी सिर्फ 300 रुपये में मिल रही है. सबसे पहले इस खबर की सच्चाई और शर्त को आगे ध्यान से पढ़े.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 300 रूपय मे टीवी बेचने वाली कंपनी  mendy एक भारतीय कंपनी है जिसका ऑफिस नई दिल्ली के पंजाबी बाग में है. बीते दिनो कंपनी ने एक लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन किया था. इस आयोजन मे बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी मौजूद थे. इस टीवी के सबंध मे कंपनी ने दावा किया है​ कि रणदीप हुड्डा मेंडी कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इस कंपनी ने 31 मार्च को आयोजित इवेंट में 32, 40 और 55 इंच के तीन स्मार्ट टीवी पेश किए है. कंपनी की वेबसाइट पर इस पूरी जानकारी कीमत समेत देखी जा सकती है. 

हमने कंपनी के एक अधिकारी से इस ऑफर को लेकर बात कि तो पता चला कि  यह एक ऑफर है जिसके तहत 300 रुपये में 100 लकी विजेताओं को 50 इंच के टीवी जीतने का मौका दिया जाएगा. साथ ही  जिन लोगों को टीवी नहीं मिल पाएगा उन्हें कंपनी 300 रुपये का कोई सामान देगी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी के 50 इंच वाले टीवी की कीमत 35,000 रुपये है.

Honor Gala Festival सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल रहे, आधी कीमत में

6 महीने तक सब मिलेगा फ्री, Jio के ये नए प्लान हुए लॉन्च

Instagram पर लड़की के नाम से ID बनाकर लुटे 6 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -