पुरुष भी करते हैं कास्टिंग काउच का सामना- प्रियंका
पुरुष भी करते हैं कास्टिंग काउच का सामना- प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जब से भारत आई हैं तब से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. प्रियंका का कहना हैं कि, अभिनेत्रियों के अलावा अभिनेताओं को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है. हाल ही में प्रियंका रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में पहुंची.

जंहा पर उन्होंने कहा कि, "पुरुष भी कास्टिंग काउट का शिकार होते हैं." वही प्रियंका का समर्थन करते हुए शो के मेजबान ऋत्विक धनजानी ने कहा, "ऐसा निचले स्तर के लोग करते हैं, जो संघर्षरत नए कलाकारों का लाभ उठाना चाहते हैं. बड़े निर्देशक और निर्माता ऐसा काम कभी नहीं करते हैं, मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने उद्योग में अच्छे लोगों के साथ काम किया."

बता दे कि, 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसमें फिल्मकार करण जौहर और रोहित शेट्टी जज होंगे. ख़ास बात यह हैं कि, यह शो आम लोगों को बड़े पर्दे पर पहुंचने का अवसर देगा. बताना चाहेंगे कि, कुछ दिनों पहले बरेली यूनिवर्सिटी ने प्रियंका को डॉक्टरेट की मानद उपाधि देने का फैसला किया गया था. लेकिन घने कोहरे के कारण प्रियंका इस समारोह में नहीं पहुंच सकी. घने कोहरे की वजह से उनके फ्लाइट ने देर से उड़ान भरी थी. प्रियंका एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो समाजसेवा में हमेशा आगे रहती है और जरूरतमंदों की मदद करती है. हाल ही में वह अपनी फैमिली से मिलने इंडिया आई हुई हैं.

ये भी पढ़े

कोलकाता में होगी ‘जय कन्हैया लाल की’ पूरी शूटिंग

किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट

सरसों के फूल को देखकर खुद को रोक नहीं पाई ड्रीम गर्ल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -