मानसिक रूप से बीमार महिला को सड़क पर बेरहमी से पीटा, जय श्री राम बोलने पर किया मजबूर
मानसिक रूप से बीमार महिला को सड़क पर बेरहमी से पीटा, जय श्री राम बोलने पर किया मजबूर
Share:

राजस्थान : राजस्थान के नागौर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को दो लोगो ने प्लास्टिक के पाइप से बेरहमी से पीटा. महिला दर्ज़ से तड़प रही है लेकिन बेरहम युवक उसपर वार पर वार किये जा रहे है. आरोपी उसे पीटते हुए अल्लाह, जय श्री राम और जय हनुमान बोलने के लिए मजबूर कर रहे है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक ये दिल दहला देने वाली घटना नागौर के कला नादा गांव में एक हाईवे की है. वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक एक महिला को पाइप से पीट रहे हैं और महिला दर्द से तड़प रही है. वो लोग उसे अल्लाह, जय श्री राम और जय हनुमान बोलने के लिए मजबूर कर रहे थे. आरोपी युवक पीड़ित महिला की पीठ और पैर पर हमला कर रहे है. इस घटना का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और लोगो ने इसकी आलोचना शुरू कर दी है. नागौर पुलिस ने इस मामले में कहा कि मामला सामने आने के बाद दोनों आरोपी युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस उस व्यक्ति की तलाश करने में जुटी है जिसने इस घटना का वीडियो वायरल किया है . वीडियो देखने पर लग रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है.

कांग्रेस विधायक द्वारा किसान की पिटाई का वीडियो चर्चा में आया

यह अकेला इंसान है जिसके सीने में धड़क रहे है दो दिल

पाकिस्तान में छात्रा को छत से धक्का दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -