पुरुषों के लिए परफेक्ट हैं ये समर फुट वियर
पुरुषों के लिए परफेक्ट हैं ये समर फुट वियर
Share:

गर्मी के शुरू होते ही लोग अपने कपड़ों और खान-पान में बदलाव करने लगते हैं. ऐसे में लड़के और लड़कियों दोनों को ही अपने लुक का ध्यान देने की जरूरत होती है. लेकिन ऐसे में अक्सर पैरों की केयर करना भूल जाते हैं. जबकि गर्मियों में लड़कों को पैरों में पसीना आने की समस्या का सामना करना पड़ता है. इसलिए आज हम आपको गर्मियों में खासतौर पर पहने जाने वाले लड़कों के फुटवियर बता रहे हैं. जिससे गर्मी में भी खुद को रिलैक्स फील कर सकें. आइये जानते हैं कैसे फुट वियर अपनाने चाहिए आपको. 

1. गर्मियों में अगर आप अपने पैरों को पसीने से बचाना चाहते हैं और उन्हें कूल रखना चाहते हैं, तो ऐसे में कपड़े से बने जूते पहनना एक अच्छा विकल्प रहेगा.

2. गर्मियों में लड़के पैरों में फ्लिफ-फ्लॉप शूज या सैंडिल्स पहन सकते हैं. इन्हें आप घर के साथ ऑफिस भी पहन कर जा सकते हैं. फ्लिफ-फ्लॉप दिखने में अट्रेक्टिव होने के साथ बेहद कंफर्टेबल होते हैं. 
 
3.गर्मियों में लड़के खुद को ठंडा रखने के लिए स्नीकर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. स्नीकर कंफर्टेबल होने के साथ ही बेहद लाइट वेट होते हैं.

4. गर्मियों में पैरों को आराम देने के लिए स्टाइलिश लुक वाली लैदर चप्पल और स्लीपर भी एक बेहद अच्छा विकल्प है. इससे आपके पैर खुला और रिलेक्स फील महसूस करेगें.

5. गर्मियों में अगर आप पैरों को बार-बार आने वाले पसीने से बचाने के लिए जूतों के हल्के रंग यूज करें या जूतों में बेहद पतली सॉक्स पहने जिससे पैरों में हवा पास हो सके और पसीना न आ पाए. इसके अलावा आप पैरों के तलवों पर आने वाले पसीने को रोकने के लिए आप टैल्कम पॉउडर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

समर वेकेशन ट्रिप पर फोलोव करें सेलेब्स स्टाइल स्टेटमेंट

गर्मी में काफी ट्रेंड कर रहे हैं सनशाइन येलो कलर, सेलेब्स भी कर रहे फॉलो

ट्रेंड में है डिजिटल मेकअप, जानिए क्या होता है और क्या हैं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -