पुरुषों के लिए बेस्ट हैं ये स्किन केयर टिप्स
पुरुषों के लिए बेस्ट हैं ये स्किन केयर टिप्स
Share:

त्वचा की देखभाल हर किसी के लिए जरुरी है फिर वो लड़का हो या लड़की। जी हाँ और हर व्यक्ति को अपनी त्वचा का ध्यान रखना चाहिए। जी हाँ और हेल्दी और ग्लोइंग त्वचा के लिए पुरुष कई तरह की टिप्स फॉलो कर सकते हैं। आज हम आपको उन्ही टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

क्लींजर का इस्तेमाल करें – त्वचा पर जमी गंदगी और धूल को हटाने के लिए क्लींजर का इस्तेमाल करें। ये धूल, गंदगी, प्रदूषण और बैक्टीरिया से छुटकारा दिलाने में मदद करता है। जी हाँ, आप दिन में दो बार त्वचा के लिए आइडियल क्लींजर का इस्तेमाल करें।

मॉइस्चराइजर – त्वचा के लिए मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल जरूर करें। जी दरअसल यह त्वचा को हाइड्रेट करने और त्वचा को गहराई से पोषण देने का काम करता है। जी हाँ और इसी के चलते ऐसा मॉइस्चराइजर इस्तेमाल करें जो आपकी त्वचा पर सूट करें।

कॉफी, चॉकलेट और चारकोल से चमक जाएगी त्वचा, लगाए इस तरह

सनस्क्रीन – त्वचा को हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करें। जी हाँ और यह आपकी त्वचा को यूवी क्षति से बचाने का काम करता है। इसके अलावा यह टैनिंग से बचाने का काम करता है।   

स्क्रब – शेविंग करने से पहले स्क्रब का इस्तेमाल करें। जी हाँ क्योंकि यह आपकी त्वचा को गहराई से साफ करता है। इसके अलावा यह इनग्रोन हेयर को रोकने का काम करता है। इस वजह से शेविंग करने से पहले त्वचा को एक्सफोलिएट जरूर करें। इन टिप्स की मदद से पुरुष भी आकर्षक दिख सकते हैं और उनको सैलून जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सफ़ेद हो गए हैं बाल तो जड़ से होंगे काले, अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

दिवाली पर होगा पटाखों का प्रदूषण, इस तरह करें अपने बालों की देखभाल

दिवाली से पहले आपके चेहरे को चमका देंगे ये फेशियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -