सेक्स के बाद पुरुष जरूर करें ये काम

सेक्स के बाद पुरुष जरूर करें ये काम

सेक्स के दौरान पुरुषों को पता है कि उन्हें क्या करना है, लेकिन सेक्स के बाद भी कुछ ऐसे काम हैं, जो उन्हें जरूर करना चाहिए। ज्यादातर पुरुषों को नहीं पता होता है कि सेक्स के बाद उन्हें क्या करना है, जिसके कारण उन्हें कई परेशोनियों का सामना करना पड़ सकता है। यह कुछ ऐसे काम हैं, जिन्हें अगर नहीं किया, तो आपकी सेक्स लाइफ प्रभावित हो सकती है और आपका स्वास्थ्य भी खराब हो सकता है। 

साफ—सफाई— अगर सेक्स के बाद अपने प्राइवेट पार्ट की ठीक से  सफाई नहीं करते हैं, तो इससे कई तरह के संक्रमण हो सकते हैं। इसके अलावा यह लापरवाही आपके पार्टनर को भी संक्रमण का शिकार बना सकती है। 

टॉयलेट जरूर जाएं— पुरुषों को सेक्स करने के बाद टॉयलेट जरूर जाना चाहिए। पेशाब न करने से स्पर्म आपके प्राइवेट पार्ट में लगे रह जाएंगे और दूसरे सेशन में यह आपकी पार्टनर को गर्भवती कर सकते हैं। साथ ही इससे कई तरह का संक्रमण भी हो सकता है। 

खूब पानी पिएं और केला खाएं— सेक्स के बाद पुरुषों की मांसपेशियों में ऐंठन होने लगती है। इसलिए उन्हें खूब पानी पीना चाहिए और केला खाना चाहिए। इससे ऐंठन कम होगी। 

अपनी पार्टनर को सहलाएं — कई पुरुष सेक्स के तुरंत बाद अपनी पार्टनर को छोड़ देते हैं, ऐसा करने से आपकी पार्टनर को लग सकता है कि आप केवल उसके साथ सेक्स करना चाहते हैं और उसे  प्यार नहीं करते। इसलिए अपनी पार्टनर को सहलाएं, जिससे उसे आपसे जुड़ाव महसूस होगा। इस दौरान अपनी पार्टनर से बातें करें, जिससे वह आपके और करीब आएगी।  

जरुरी है पहली बार सेक्स पर लड़कियों को खून निकले?

सेक्स के दौरान इन क्रियाओं को करने से बचती हैं महिलाएं

ज्यादा सेक्स करना हो सकता है नुकसानदायक..

 

 

 

?