पुरुषों का सीमन महिलाओं के लिए है फायदेमंद

पुरुषों का सीमन महिलाओं के लिए है फायदेमंद

भारत में कई लोग ओरल सेक्स को गलत समझते हैं या गंदा समझते हैं. उनका ये मानना है कि ओरल सेक्स करना गंदा होता है लेकिन शोध ऐसा नहीं कहता बल्कि कहा गया है ओरल सेक्स अच्छा होता है. सेक्स से जुड़ी खबरों और शोध में ये पाया गया है कि पुरुषों का वीर्य महिलाओं के लिए बहुत ही फायदेमंद है. लेकिन सीमन या वीर्य को लड़कियां गंदा देखती है जिसके चलते वो इसे दूर रहना ही पसंद करती हैं. अगर आप भी इसे गलत समझते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं.

सेक्स का यह तरीका आपके पार्टनर को कर देगा बेकाबू

पुरुषों के वैरी में खास तरह के केमिकल पाए जाते हैं जिससे महिलाओं में लड़ने की क्षमता पैदा करता है. वीर्य में ‘कोर्टीसोल’ न का केमिकल होता है जो महिलाओं को डिप्रेशन से भी दूर कहता है. इतना ही नहीं, वैज्ञानिकों के अनुसार इससे महिलाएं अच्छा फील करती है और उनका मूड भी कंट्रोल में रहता है. यह शोध कैलिफ़ोर्निया के लॉस एंजेलिस में करीब  400 शादीशुदा और सेक्स में एक्टिव महिलाओं से उनके पार्टनर के सीमन के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने बताया कि इससे पार्टनर से रिश्ता गहरा होता है और वो इसे एन्जॉय भी करती हैं.

कुछ महिलाओं का मानना है कि  इससे उनकी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ी है और कुछ ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. वैज्ञानिकों ने ये भी बताया है कि कपल जब बिना कंडोम के सेक्स करते हैं उन महिलाओं में डिप्रेशन से लड़ने की क्षमता बढ़ती हैं और जो नहीं करते उनमे ये घटती है.

यहां क्लिक ना करें..

Kiss करते समय इसलिए होती हैं आँखें बंद

पॉर्न देखने में पीछे नहीं महिलाएं

ये गुण बनाते हैं आपको बेस्ट सेक्सर

?