सेक्स के दौरान इन बातों पर झूठ कहते हैं पुरुष

सेक्स के दौरान इन बातों पर झूठ कहते हैं पुरुष

जीवन में सभी को अपने एक ना एक जीवन साथी की जरूरत होती है जिससे वो अपनी खास जरूरतों को पूरा कर सके. सेक्स को लेकर हर स्त्री और पुरुष की कल्पना अलग होती है जिसके कारण वो एक दसूरे के प्रति आकर्षित होते हैं. सेक्स के मामले में ऑस्कर पुरुष अपनी कंजरोई को छुपाते हैं और कुछ झूठ भी बोलते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. सेक्स करते समय वो लड़कियों को कुछ ऐसे झूठ बोलते हैं ताकि वो उनसे और भी इम्प्रेस हो जाये. आइये जानते हैं कौनसे हैं वो सवाल जिनसे आपको भी बचके रहना चाहिए-

* पुरुष कभी भी इतने शरीफ नहीं होते कि वो कभी किसी दूसरी महिला की तरह देखें भी ना. अगर वो आपको ऐसा कुछ कहते हैं तो वो झूठ कह रहे हैं. 

* अगर आप उनसे ये पूछेंगे कि उसने महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं तो साफ़ तौर मना कर देगा लेकिन ये उसका सबसे बड़ा झूठ होगा. हर पुरुष ऐसा करता ही है.

* अगर पुरुष कहे की उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है तो यह एक सफ़ेद झूठ है क्योंकि स्त्री के यही अंग उन्हें उत्तेजित करते हैं.

* पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे ओरल सेक्‍स कैसा लगता है, अगर जवाब नहीं में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा है. पुरुषों को ओरल सेक्स सबसे ज्यादा पसंद होता है.

इन परिस्थितियों में गलती से भी न करें सेक्स

क्या सच में बढ़ता है सेक्स करने से महिलाओं के हिप्स का आकार

ऐसे पुरुषों से सेक्स करने की इच्छा रखती हैं महिलाएं

 

?