लड़कियों की इन अलग आदतों पर लड़को का दिल फ़िदा हो जाता है
लड़कियों की इन अलग आदतों पर लड़को का दिल फ़िदा हो जाता है
Share:

ये सोचना छोड़ दीजिए कि लड़के सिर्फ लड़की की खूबसूरती पर मरते है, लड़के लड़कियों की खूबसूरती ही नहीं बल्कि उनकी दूसरी कुछ आदतों पर भी मर-मिटते है. लड़के सिर्फ लड़कियों की हॉटनेस-फिटनेस पर नहीं मरते बल्कि उनकी आदतों पर भी फ़िदा हो जाते है. लड़को को आई कॉन्टेक्ट बनाने वाली लड़किया बेहद पसंद होती है, जो उनके साथ आत्मविश्वास के साथ आँखों में आँखे डाल कर बातें कर सके. पुरुषो का दिल उन महिलाओ पर फ़िदा हो जाता है जिन्हे अपने आस-पास की राजनैतिक घटनाओ की जानकारी होती है, इसके साथ ही जो दुनिया की बाकी घटनाओ की जानकारी रखती हो.

ऐसी लड़किया जिसकी खेल में भी दिलचस्पी हो, जो खुद आगे आ कर लड़को से खेल के स्कोर पूछ ले, इस तरह की लड़किया लड़को को खूब भाती है. बहुत ही कम लड़किया होती है जो ध्यान से बातें सुनती हो. लड़को को ऐसी लड़किया बेहद पसंद होती है जो ख़ामोशी से सारी बातें ध्यान से सुनती है. ऐसी आदते देख कर पुरुष किसी भी लड़की को अपना दिल दे बैठते है.

लड़कियों को कम मेकअप करने वाली लड़किया ज्यादा पसंद होती है. आँखों पर हल्का मेकअप और गुलाबी लिप्स सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव लगते है, इसलिए एक्स्ट्रा मेकअप थोपने का कोई मतलब नहीं है.

ये भी पढ़े

सिंगल पेरेंट के सामने आती है ये समस्याएं

घर में लटकाये जाने वाले नींबू-मिर्च का सत्य

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -