महिलाओं के इस अंग को देखते रह जाते हैं पुरुष

महिलाओं के इस अंग को देखते रह जाते हैं पुरुष

खूबसूरत महिलाएं अक्सर पुरुषों को आकर्षित कर लेती हैं जिसे उनकी कामिच्छा भी जाग जाती है. देखा जाता है कि महिलाओं के कुक अंग ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर पुरुष अपने आप पर काबू नहीं कर पाते और उनकी ओर खींचे चले जाते हैं. महिलाओं के स्तन की बात करें या फिर उनके बट की, अक्सर यही उन्हें आकर्षित करता है. लेकिन हम आपको बता दें, महिलाओं के प्राइवेट अंग नहीं बल्कि कुछ दूसरे अंग ही पुरुषों को उनकी ओर आकर्षित करते हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

शादी की पहली रात भूलकर भी ना खाएं ये चीज़ें

एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि पुरुष किस अंग को देखकर महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में हुए इस सर्वे के अनुसार पुरुषों से पूछा गया कि वो किस अंग से आकर्षित होते हैं तो करीब 80 फीसदी पुरुषों ने ये कहा कि महिलाओं के सुंदर होंठ सबसे ज्यादा उनकी और खींचते है और उन्हें देखने पर मजबूर करते हैं. इनमे से सिर्फ कुछ ही पुरुषों ने स्वीकार किया कि वो महिला की ब्रैस्ट को देखकर आकर्षित होते है.

सर्वे में इस बात का भी पता चला कि जब महिलाएं किसी डार्क कलर की लिपस्टिक लगाती हैं तो पुरुष उनके होंठ को ही देखते हैं और अगर वो हल्के रंग की लिपस्टिक लगाती हैं तो पुरुष 6 सेकंड तक उनके चेहरे से नज़र हटाते. अगर महिला लाल या गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाती है तो वो अपने होंठों को और भी कामुक बनाती हैं, इससे पुरुष 7 सेकंड तक अपनी निगाह नहीं हटा पाते.

यह भी पढ़ें..

शावर सेक्स बना कपल्स की पहली पसंद, जानिए कुछ रोचक टिप्स

इन परिस्थितियों में भूलकर भी नहीं करे सेक्स

इसलिए सेक्स के बाद सो जाते हैं पुरुष

?