यही चीज़ें पुरुषों के लुक को बनाती हैं स्टाइलिश

यही चीज़ें पुरुषों के लुक को बनाती हैं स्टाइलिश

महिलाओं के साथ साथ लड़कों को सजने और संवारने का हक़ होता है. लेकिन लड़के ज्यादा इस बात पर ध्यान नहीं देते. देखा गया है कि पुरुष इस बात से भी डरते हैं कि कुछ नया ट्राइ किया तो कहीं अजीब न लगे या हंसी-मजाक का निशाना न बन जाएं. इसलिए कुछ भी ट्राई करने से पहले वो सौ बार सोचते हैं. कुछ खास मौकों पर अक्‍सेसरीज असरदार साबित होती हैं. उन्ही के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं उन एस्सेसरी के बारे में. 

एक समय में घड़ी लगभग सभी पुरुष पहनते थे लेकिन स्‍मार्टफोन के जमाने में अब लोग घड़‍ियां पहनना कम कर चुके हैं. आप अपने लिए अपने स्‍टाइल और तेवर से मिलती-जुलती घड़ी चुनकर खुद को औरों से एक कदम आगे ही पाएंगे.

पुरुष अंगूठियां कम ही पहनते हैं, इसीलिए जब भी वे भी अंगूठी पहनते हैं वह किसी न अहम फीलिंग से जुड़ी होती है. आप अपनी पर्सनैलिटी या फिर किसी खास पल की यादों से जुड़ी अंगूठी को अपने फैशन स्‍टेटमेंट में जगह दे सकते हैं.

आपने सुना होगा कि पहली बार जब भी कोई आपसे मिलता है तो पहली नजर आपके जूतों पर जाती है. आपने बिल्‍कुल ठीक सुना था. इसलिए अपनी रफ्तार के हिसाब से अपने लिए जूते चुनिए और दुनिया पर छा जाइए.

टाइ आपके लुक को हमेशा ही फॉर्मल बनाए ऐसा नहीं है. आप अपने मूड के हिसाब से सोबर या प्‍लेफुल टाइ भी पहन सकते है. सही मायनों में आपके कपड़ों को देखकर अंदाजा लगना चाहिए कि आप आज किस मूड में हैं.

लड़कों की हार्ड स्किन के लिए खास है ये ब्यूटी टिप्स

पुरुषों के लुक को स्मार्ट बनाने के लिए खास है रिस्ट वॉच, ऐसे करें चुनाव

कूल दिखने के लिए जरुरी है दाढ़ी को स्मूथ और क्लीन रखना, अपनाएं ये टिप्स