पुरुषों के लिए खास हैं ये बियर्ड लुक, दिखेंगे परफेक्ट
पुरुषों के लिए खास हैं ये बियर्ड लुक, दिखेंगे परफेक्ट
Share:

फैशन और ट्रेंड पुरुषों के लिए भी बदलते रहते हैं और उन्हें अपना कर वो भी स्मार्ट और परफेक्ट लुक पा सकते हैं. फैशन ट्रेंड में बियर्ड से लड़के अपने लुक को बेहतरीन बना सकते हैं. तो किस तरह का लुक आपका फॉलो करना है इसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइये जानते हैं बियर्ड की इन स्टाइल्स के बारे में.

काउबाय माउस्टेच विद क्लीन शेव
ये स्टाइल काफी पुराना है लेकिन आज भी पुरुष इस स्टाइल को अपनाते हैं. इसमें आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस पूरे चेहरे को क्लीन शेव रखकर मूछे रखनी हैं. जब अच्छी तरह से मूछों की ग्रोथ आ जाए तो आप इन्हें ट्रिम करते रहें. ये लुक परफेक्ट हो सकता है. 

सर्कल बीयर्ड (फ्रेंच स्टाइल)
अमिताभ बच्चन ने इस स्टाइल को सबसे ज्यादा लेाकप्रिय बनाया है. जवान लड़कों से लेकर उम्रदराज पुरुष भी इस स्टाइल में बड़े आराम से जंच जाते हैं.

वैन डाइक बीयर्ड विद क्लीन शेव
पॉपुली पेंटर एंथनी वैन डाइक ने इस स्टाइल को फेमस किया है. ये बीयर्ड स्टाइल बनाना काफी आसान है. इसमें ज्यादातर गोएटी और चिन के नीचे के बालों पर ध्यान दिया जाता है.

शॉर्ट स्टबल बीयर्ड
अगर आप अपने पैरेंट्स के दबाव में आकर मूंछे या दाढ़ी नहीं रख पा रहे हैं तो आपको ये स्टाइल अपनाना चाहिए. शेव करने के 15 दिन के अंदर की आप शॉर्ट स्टबल बीयर्ड वाला लुक पा सकते हैं.

मानसून में पैरों के लिए ट्रेंडी हैं कलरफुल स्नीकर्स

इस बार फेस्टिवल पर इन मेहंदी डिज़ाइन से बनाएं हाथों को खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -