हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के हिंदी रूपांतरण में फिल्म के मुख्य किरदारों को अपनी आवाज देने के लिए चुना गया है. ये फिल्म हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी. इसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं और हाल ही में बॉलीवुड एक एक्टर्स हिस्सा बनने वाले हैं. चलिए आपको बता देते हैं इस फिल्म के बारे में. 

पहले बता दें, हॉलीवुड फिल्म Men in Black : International में बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा हिस्सा बनने जा रहे हैं, जानकारी दे दें, सिद्धांत चतुर्वेदी, क्रिस हेम्सवर्थ के किरदार को अपनी आवाज देंगे और सान्या मल्होत्रा, टेस्साथॉम्पसन की भूमिका को अपनी आवाज देंगी. ये इन दोनों के लिए बड़ी  उपलब्धि है जिसके लिए वो बेहद ही उत्साहित भी हैं. 

इस बारे में सिद्धांत ने एक बयान में कहा, "यह कल्ट फ्रेंचाइज विश्व स्तर पर है और इसने साइंस-फिक्शन कॉमेडी के लिए एक मानदंड स्थापित किया है. मैं बचपन से फिल्मों का शौकीन रहा हूं और एमआईबी परिवार के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं. क्रिस हेम्सवर्थ एक ग्लोबल आईकन हैं और उनके सुपरहीरो के दिनों से मैं उनका अनुसरण करता आ रहा हूं. उनके किरदार को अपनी आवाज देना किसी सपने के सच होने के जैसा है और मुझे उम्मीद है कि इस प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों की अपेक्षाओं और एमआईबी की विरासत को भारत में बनाए रखने पर मैं खरा उतरूंगा."

वहीं सान्या ने कहा कि उन्होंने 'मेन इन ब्लैक' फिल्मों का पूरी तरह से आनंद लिया है और स्टाइलिश एक्शन व ह्यूमर की हमेशा से चहेती रहीं हैं. सान्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' में टेस्सा के किरदार को अपनी आवाज देने का मुझे मौका मिला. इस फ्रैंचाइज का हिस्सा बनकर मैं खुश हूं. फिल्म का यह किरदार वाकई में काफी जिद्दी और गुस्सैल है और इससे मैं खुद को रिलेट कर सकती हूं. यह एक अनूठा और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है और मुझे इस बात की उम्मीद है कि मेरे फैन्स, मेरे इस नए उद्यम की सराहना करेंगे."

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट 14 जून को भारत में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' को रिलीज करेगी.

Bharat : लेटेस्ट वीडियो में देखिये 'भारत की रंगीन जवानी'

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू

किशोर कुमार की बायोपिक में नज़र आएंगे अदनान सामी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -