MIB Collection : 4 दिन में धमाकेदार कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म
MIB Collection : 4 दिन में धमाकेदार कमाई कर चुकी हॉलीवुड फिल्म
Share:

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' (एमआईबी) ने भारत में अपने शुरुआती हफ्ते में 10 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया है. ये फिल्म पहली वाली फिल्मों की तरह ही धमाल मचा रही है और दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. चलिए आपको बता देते हैं अब तक इस फिल्म ने कितनी की है कमाई. 

दरअसल, फिल्म के प्रचारकों के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 3.40 करोड़, शनिवार को 4.20 करोड़ और रविवार को 3.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया. यानि फिल्म अब तक कुल मिलाकर 10.90 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है. बता दें, रविवार को इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के बावजूद, फिल्म अपने शुरुआती सप्ताहांत में अच्छी कमाई करने में सफल रही.

जैसा कि आप जानते हैं, 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' पिछले त्रिकोणीय श्रृंखला के उसी यूनिवर्स की कहानी को आगे बढ़ाती है. एम्मा थॉम्पसन एजेंट 'ओ' के रूप में अपने किरदार में वापसी करती हैं. वहीं हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन फिल्म में नए एजेंटों की भूमिका निभाते और एलियंस से निपटते नजर आते हैं. भारत में इस फिल्म को 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया था. उम्मीद है ये फिल्म भारत में कमाल का कारोबार करेगी. 

Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई

Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -