कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को फिट रखने के लिए आगे आए क्रिस हेम्सवर्थ
कोरोना संक्रमण के बीच लोगों को फिट रखने के लिए आगे आए क्रिस हेम्सवर्थ
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए मशहूर हैं. उनकी बॉडी और फिटनेस हर किसी को अपना दीवाना बना देती है. The Men In Black में कमाल की एक्टिंग करने वाले क्रिस अपनी फिटनेस की तरफ हमेशा ध्यान देते हैं. वे कभी भी अपना जिम वर्कआउट मिस नहीं करते हैं. लेकिन अब जब कोरोना के चलते सभी जिम बंद है, ऐसे में लोगों को फिट रहने में मदद करने के लिए खुद क्रिस आगे आ गए हैं.

एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने ऐलान किया है कि उनकी फिटनेस टीम अब हर किसी को फिट रहने के लिए टिप देगी. क्रिस खुद सभी के साथ अपना वर्कआउट प्लान शेयर करने वाले हैं. उनकी फिटनेस एप Centr सभी को गाइड करेगी. इस बारे में जानकारी देते हुए क्रिस कहते हैं- दुनिया में इस समय काफी तनाव है. मुझे पता है आप सब भी अपने घर में कैद होंगे, इसलिए मैं अपनी फिटनेस एप को पूरे 6 हफ्तों के लिए आप सभी के साथ शेयर कर रहा हूं, वो भी बिल्कुल फ्री.क्रिस के मुताबिक इस मुश्किल घड़ी में मूवमेंट, न्यूट्रीशन और मेंटल फिटनेस खुश रहने के लिए जरूरी है. उनकी माने तो वो खुद जिंदगी में इसी चीज का पालन करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस लंबे वक्त से वर्कआउट कर रहे हैं. उनकी फिटनेस एक दिन का नहीं बल्कि लंबी मेहनत का परिणाम है. इसी बारे में वो बताते हैं- इस एप का डिसाइन सिर्फ इसलिए किया गया था जिससे लोग भी उस टीम से बात कर सके जिनकी देखरेख में मैंने लंबे समय से काम किया है और जिसका मेरी जिंदगी पर अच्छा असर पड़ा है. क्रिस को पूरी उम्मीद है कि उनकी ये एप इस मुश्किल घड़ी में लोगों को मजबूत और हेल्दी रहने में मदद करेगी. सिर्फ यही नहीं उनके मुताबिक इस एक एप से लोगों के मन में शांति आएगी जो इस समय बहुत जरूरी है.

थियेटर्स के शटडाउन होने से दुखी हुए ये मशहूर निर्देशक

होम एंटरटेनमेंट पर इस दिन रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'

कोरोना वायरस के कहर में इस हॉलीवुड सिंगर ने ली अतिंम सांस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -