पुरुष चेहरे के अनुसार अपनाएं अपना हेयर स्टाइल
पुरुष चेहरे के अनुसार अपनाएं अपना हेयर स्टाइल
Share:

हमेशा अपने चेहरे के शेप के अनुसार ही हेयरस्टाइल बनाना चाहिए. लड़की और लड़कों दोनों  को इस बात का ध्यान देना चाहिए ताकि उनके फेस से सुंदरता गायब ना हो. जी हाँ, लड़कियों की तरह लड़कों की लुक में भी हेयरस्‍टाइल बहुत महत्‍व रखता है. वैसे ही अगर आप चाहते हैं कि आपकी पर्सनैलिटी में हेयरस्‍टाइल चार चांद लगा दे तो इसके लिए आपको कुछ बातों का ध्‍यान रखना पड़ेगा. आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि किस तरह अपने हेयर स्टाइल को चुने. अगर आप भी कूल और हैंडसम दिखना चाहते हैं.  

गोल आकार का चेहरा :

इस आकार के चेहरे वाले लड़कों को फ्रिंजेस ज्‍यादा बड़े नहीं रखने चाहिए क्‍योंकि इससे उनका चेहरा छोटा दिखने लगता है. अगर आपके बाल सीधे हैं तो उन्‍हें पीछे से छोटा रखने की कोशिश करें और साइड में से बालों की लंबाई 3 से 5 ईंच ही रखें. वेवी हेयर वाले लड़के नैचुरल हेयर में ही ज्‍यादा अच्‍छे लगेंगें.

ओवल शेप :

अगर आपका चेहरा ओवल शेप तो इस पर हर हेयरस्‍टाइल सूट कर जाता है. इनके बालों को साइड से छोटा और ऊपर से थोड़ा लंबा रखना चाहिए. साइड स्‍वैप्‍ट कट इनके चेहरे को आकर्षण देगा. आप पर फ्रिंजेस अच्‍छे नहीं लगेंगें. इससे आपका चेहरा गोल लग सकता है. 

चौकोर :

अगर आपका चेहरा भी उनकी तरह है तो आप भी उनके हेयर स्‍टाइल को कॉपी कर सकते हैं. आपको नीट, क्‍लासी हेयरस्‍टाइल रखना चाहिए जिसकी शॉर्ट लेयर्स हों और क्‍लोज़ फेड्स हों. साइड पार्टिंग आपके फेस लुक के लिए बेहतर रहेंगीं.

ओबलोंग :

ऐसी शेप में चेहरा बहुत लंबे आकार का हो जाता है. आपको ऐसा हेयर कट अपनाना चाहिए जिसमें आपका चेहरा ज्‍यादा लंबा ना दिखे. टॉप से बालों को लंबा रखें और साइड से बालों को ज्‍यादा छोटा ना रखें. आप साइड के बालों को भी ठीक कर सकते हैं.

अब इस तरीके से बनाये फ़ास्ट मसल्स..

ग्लॉसी लिपस्टिक से हो गए बोर तो इस तरह बनाएं उसे को मैट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -