इस घिनौने काम के लिए शख्स को मिली 160 साल की सजा
इस घिनौने काम के लिए शख्स को मिली 160 साल की सजा
Share:

आज के समय में बच्चों की सुरक्षा एक बड़ा सवाल बनता जा रहा हैं. आये दिन बच्चों से जुड़े कई खतरनाक मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें बच्चों को हैवानियत का शिकार बनाया जा रहा हैं और अपराधी भी पहचान का ही कोई होता हैं. हर कोई अपने बच्चों के लिए चिंतित रहता है और उसकी सुरक्षा के बारे में सोचता है. आज एक और ऐसा मामला सुनाने जा रहे है जिसमें एक शख्स को कोर्ट ने 160 साल की सजा सुनाई है. 

दरअसल, ये मामला अमेरिका के जॉर्जिया में सामने आया है. यहां राजधानी अटलांटा में एक शख्स ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ ऐसा घिनौना काम किया है जिसके बदले में कोर्ट ने उसे 160 साल की सजा सुनाई है. इस शख्स ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की बेटी के साथ घिनौना काम किया. इस दरिंदे ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. 34 वर्षीय दरिंदे ने मासूम के साथ करीब दस बार रेप किया. बच्ची के साथ यह सब 8 साल की उम्र से ही शुरू हो गया था. यह बच्ची उसकी अपनी गर्लफ्रेंड की बेटी है. 

निकोलस डिओन नामक इस दरिंदे ने एक 10 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था. इसके बाद कोर्ट ने उसे 160 साल की अजीबो-गरीब सजा सुनाई. कोर्ट ने ये भी कहा कि इस मामले को सुनने के बाद किसी का भी दिल दहल जाएगा. इस सजा में दो साल का समय लग गया. कोर्ट ने अपराधी के लिए 136 साल तक पेरोल न देने के लिए भी फैसला सुनाया.निकोलस को अब अपनी अंतिम सांस भी जेल की काल-कोठरी में लेनी होगी. 

बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

पीछे की ओर भी उड़ सकता है ये पक्षी, जानें पक्षियों के बारे में रोचक जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -