रणवीर सिंह की तरह ग्लोइंग पा सकते हैं, बस अपनाएं ये 5 ब्यूटी टिप्स
रणवीर सिंह की तरह ग्लोइंग पा सकते हैं, बस अपनाएं ये 5 ब्यूटी टिप्स
Share:

लड़कियों की तुलना में लड़के स्किन का ख्याल कम रखते हैं. लेकिन अगर आप अपनी स्किन का सही केयर नहीं करेंगे, तो इससे जुड़ी कई परेशानियों का आपको सामना करना पड़ सकता है. इसलिए बेसिक स्किनकेयर रूटीन फॉलो करना हर किसी के लिए जरूरी होता है. लड़कों को भी अपनी स्किन का ख्याल रखना चाहिए इसलिए आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें आप इस्तेमाल कर रणवीर सिंह की तरह लुक पा सकते हैं. 

* ब्लैकहेड्स और पिंपल से बचने के लिए चेहरे की सफाई काफी जरूरी होती है. हर रोज फेसवॉश से चेहरा धोने के बाद एक अच्छा मॉइश्चराइजर लगाएं. ऑफिस से आने के बाद भी चेहरा जरूर धोएं.

* झुर्रियों की परेशानी से बचने के लिए सोने से पहले आईक्रीम का इस्तेमाल करें. आप चाहे तो आईक्रीम की जगह एलो वेरा जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं. सोने से पहले इसे अंडरआई एरिया पर लगाकर मालिश करें.

* अगर आप दाढ़ी रखते हैं, तो इसकी साफ-सफाई रखना भी जरूरी होता है. नियमित रूप से इसे ट्रिम करें और इसे शैम्पू या किसी फेसवॉश से धोएं. ध्यान रखें कि इन प्रोडक्ट की क्वांटिटी ज्यादा न हो ये दाढ़ी से नैचुरल ऑयल खत्म कर उसे ड्राय बना देंगे.

* सर्दी हो या गर्मी हर मौसम में सनस्क्रीन त्वचा के लिए काफी जरूरी होता है. ये आपकी त्वचा को धूप की हानिकारक किरणों से बचाकर रखता है. हर रोज घर से बाहर निकलने से 15 मिनट पहले 30 एसपीएफ वाले सनस्क्रीन का इस्तेमाल करें.

* होंठों की त्वचा काफी कोमल होती है. इसलिए इसका खास ख्याल रखने की जरूरत होती है. हर रोज एक अच्छे लिप बाम का इस्तेमाल करें. कोमल होंठ आपकी पर्सनैलिटी को और भी डैशिंग बना देते हैं.

गर्मी से बचने के लिए कुछ इस तरह का हेयर स्टाइल रखें

टैनिंग की वजह से काली दिखने लगी है गर्दन, काम आएंगे ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -