जब आदमी को आने लगे महिलाओ की तरह पीरियड्स, डॉक्टर हुए हैरान
जब आदमी को आने लगे महिलाओ की तरह पीरियड्स, डॉक्टर हुए हैरान
Share:

आमतौर पर महिलाओं को पीरियड्स होते है और पीरियड्स आने पर पेट के निचले हिस्से में दर्द होन भी आम बात है. लेकिन खबर के अनुसार ऐसे ही दर्द की शिकायत लिए चीन में एक मर्द हॉस्पिटल पहुंचा, उसने डॉक्टरों को जानकारी दी कि उसके पेट में तेज दर्द हो रहा है और उसके पैर भी सूज गए है, और तभी कुछ एसा हुआ जिसका किसी को भी यकीन नहीं था, चीन के जीयाजियांग प्रांहत में रहने वाले 44 साल के चेन एक खुशहाल शादीशुदा इंसान हैं, लेकिन अस्पताल में दर्द की शिकायत लिए पहुंचने पर उन्हें वहां पीरियड्स होना शुरू हो गए.

डॉक्टर जांच के बाद हैरान रह गए कि चेन को वाकई महिलाओं की तरह पीरयड्स हो रहें हैं।हर कोई यह सुनकर हैरान हो गया, और जब आगे की जांच हुई तो सबके होश ही उड़ गए, ये बात जानकर जितना आप चौंकेंगे उससे कहीं ज्यादा इस बात ने डॉक्टरों को चौंकाया. चेन के गुप्तांग की जांच हुई तो पता चला कि उनका पेनिस तो मर्द की ही तरह है लेकिन अंदर से औरतों जैसा रिप्रोडक्टिव ऑर्गन हैं, यानी की वो एक ऐसे मर्द हैं जिनका पेनिस भी है और अंदर से महिलाओं की तरह वैजाइना भी.

डॉक्टरों ने जांच जारी रखी, तब डॉक्टरों ने चेन के इस केस को इंटरसेक्स कहा जाता है, अमेरिका में हर 2000 नवजात में ऐसा एक बच्चा पैदा होता है जिसके पास मर्द और औरत दोनों की ही गुप्तांग होते हैं, ऐसे लोग दिखने में तो मर्द ही होते हैं, लेकिन जेनिटिकली अंदरूनी तौर पर वो महिला होते हैं, ऐसे लोग असल में कंजेनिटल अडरीनल हाइपरप्लासिया नाम की बीमारी से ग्रस्त कहलाते हैं, चेन ने बताया कि उन्हें अब जाकर पता चला कि उनके शरीर का असल हाल क्या है. लेकिन उन्होंने ये भी बताया कि उनके शादीशुदा जीवन को 10 साल हो चुके है.

पति की ज़िद्द, साँप के साथ करो सेक्स

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -