पुरुषों को नहीं पसंद महिलाओं के मेकअप के ये तरीके
पुरुषों को नहीं पसंद महिलाओं के मेकअप के ये तरीके
Share:

महिलाएं मेकअप अपने चेहरे की कमी को छुपाने के लिए करती है, इससे बेशक वह खूबसूरत लगती है. महिलाएं समझती है कि इससे वह अट्रैक्टिव लग रही है और पुरुषों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है किन्तु इसके विपरीत पुरुष महिलाओं द्वारा किये गए मेकअप में बहुत सी चीजों को पसंद नहीं करते है. पुरुषों को महिलाओं के तैयार होने की कई चीजे पसंद नहीं आती है. फाउंडेशन का काम यूं तो चेहरे के दाग-धब्बों को छुपाना है, किन्तु इसे लगाने से स्किन बहुत स्मूद लगती है. इससे स्किन टोन को आप बेहतर दिखा सकते है.

फाउंडेशन कई बार महिलाएं इस तरह से भी लगाती है कि वह अलग से दिखाई देता है. मेकअप में की गई ये गड़बड़ी बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती है. आंखे दिल का आइना होती है, इसलिए आँखों में झाँका जाता है. आँखों में गलत तरह से ग्लिटर और शिमर लगा हो तो इससे सारा अट्रैक्शन गायब हो जाता है. यदि आपको इसे सही तरीके से इस्तेमाल करना नहीं आता है तो बेहतर है कि मैट शेडो का इस्तेमाल करे.

पूरे चेहरे पर ब्रॉन्जर लगाने से स्किन सिर्फ और सिर्फ खराब ही दिखती है, इसलिए बेहतर है कि ब्रॉन्जर का इस्तेमाल कम करे. पुरुषों को महिलाओं की आँखों में चिपकी हुई आईलैशेस अच्छी नहीं लगती है. खराब क्वालिटी के मस्कारा से स्थिति और खराब दिखाई देती है.

ये भी पढ़े

ब्लैक हेड्स की समस्या को दूर करता है कॉफ़ी पाउडर

फेशियल की जगह स्किन पर करे क्लीनअप का इस्तेमाल

गेंदे का फूल दिला सकता है सर की खुजली से छुटकारा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -