मर्द पिए शराब तो रोटी न दे महिलाए - शिवराज सिंह चौहान
मर्द पिए शराब तो रोटी न दे महिलाए - शिवराज सिंह चौहान
Share:

यदि मर्द घर में शराब पीकर आते है तो घर की महिलाएं उनको रोटी न दे, उनसे कहे कि वे शराब त्याग दें. तब जाकर नशामुक्ति अभियान की सच्ची शुरुवात होगी. इसी के साथ लोगों के जीवन में शराब को लेकर जागृति और खुशहाली आऐंगी. ये बात कोलारस में सहरिया आदिवासी सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे  मध्यप्रदेश के मुखिया और सबके जनजन के लाडले मामा शिवराज सिंह चौहान ने की. साथ उन्होंने सहरिया समुदाय के लोगों को पांच वचन भी दिलाए.

आपको बता दें कि कल गुजरात में मुख्यमंत्री पद का शपथ ग्रहण समारोह भी था. वहां पर वह शिरकत करने भी गए थे. लेकिन  प्रदेश में उनके कई कार्यक्रम भी निर्धारित भी थे जिसके चलते वे बधाई देकर वापस लौट कर आगे थे. इसके बाद वह कोलारस में सहरिया समुदाय के सम्मेलन में शिरकत करने गए थे. वहां पर उन्होंने सहरिया समुदाय के लोगों को सम्बोधित किया. जिसमें उन्होंने कहाँ कि यदि मर्द घर में शराब पीकर आता है तो घर की महिलाएं उनको रोटी न दे, उनसे कहे की वे शराब त्याग दें. तब जाकर नशामुक्ति अभियान की सच्ची शुरुवात होगी. इसी के साथ लोगों के जीवन में शराब को लेकर जागृति और खुशहाली आऐंगी.

वहीँ साथ ही ये भी कहा कि पटवारी भर्ती परीक्षा में सहरिया आदिवासियों के लिए लिखित परीक्षा नहीं होगी .वहीँ इस समुदाय के परिवार को बिजली के 200 रूपए देने की बात भी की है. और पांच वचन भी दिलाए है जो इस प्रकार है.

क्रिसमस पर लेडी सिंघम बनीं सेंटा

सरकार ने वापस लिया सीएम योगी पर लगा प्रकरण

पेट्रोल पम्प पर खड़े युवक को ट्रक ने कुचला...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -