पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

पुरुषों के ये अंग लड़कियों को करते हैं सेक्स के लिए उत्तेजित

लड़कों की पर्सनिलिटी को देखकर अक्सर लड़कियां इम्प्रेस हो जाती हैं और उनकी ओर आकर्षित भी होने लगती हैं. लड़कों की बॉडी में कुछ बातें ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर ही लड़कियां उन पर फ़िदा हो जाती हैं और सम्भोग के लिए उत्सुक ही जाती हैं. जी हाँ, एक शोध में पता चला रहा है सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी लड़कों के कामुक अंगों को देखकर उनकी ओर आकर्षित हो जाती हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं कौनसे हैं वो अंग.

पुरुषों के साथ-साथ महिलाएं भी हो रही है इस बिमारी का शिकार

* छाती : जिसकी छाती चौड़ी होती है उसे महिलाएं बहुत पसंद करती हैं और उसी से उनके सेक्स परफॉरमेंस का अंदाज़ा भी लगा लेती हैं. सेक्स के दौरान महिलाएं अक्सर पुरुषों को सीने को सहलाती हैं और उत्तेजित होती हैं.

* वेस्‍ट लाइन : पुरुषों की वेस्ट लाइन में महिलाओं को ज्यादा मज़ा आता है. इसी से वो उनकी सेक्‍स कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगाती हैं और आकर्षित हो जाती हैं.

* ब्रॉड शोल्‍डर्स : ब्रॉड शोल्‍डर वाले लड़के आजकल लड़कियों को काफी पसंद करते हैं. सेक्स के दौरान लड़कियां उत्‍तेजना बढ़ाने पुरुषों के चौड़े शोल्डर्स को अपने हाथों से सहलाती हैं और ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिश करती हैं.

* हाथ : महिलाओं को पुरुषों के मजबूत हाथ भी बहुत पसंद आते हैं जिन्हें वो अक्सर पकडे रहना चाहती हैं और सेक्स के दौरान उन्हें पकड़ कर ही आनंद लेती हैं.

* आंखें : लड़को को आँखों में देखकर सेक्स करने का मूड बना सकते हैं. अक्सर लड़कियां ऐसा करती हैं जब उन्हें लड़कों को सेक्स के बुलाना होता है.

यहां क्लिक ना करें..

मर्दो में ऐसे जगाये सेक्स की तलब

सेक्स में महिलाएं क्यों निकालती हैं आवाज़

सेक्स के 5 नए ट्रेंड्स जो आपको भी कर देंगे पागल

?