पति के सामने ही बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी पत्नी, रोकने पर हुआ ऐसा हाल
पति के सामने ही बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने लगी पत्नी, रोकने पर हुआ ऐसा हाल
Share:

इंदौर : कहते है कि पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमे प्यार होता, विश्वास होता है और ज़िन्दगीभर का साथ होता है लेकिन, मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इन सभी बातो को झुठला दिया है. एक महिला ने पति- पत्नी के रिश्ते को ताक पर रखकर एक नापाक रिश्ते को जन्म दे दिया. वह अपने पति के पीठ पीछे अपने आशिक के साथ नैन मटक्का करने लगी. जब पति को इस बात की भनक लगी और उसने विरोध किया तो उल्टा पति की जान पर बन आई. पत्नी के प्रेमी ने उसके पति की जान लेने की कोशिश की. पीड़ित पति घायल अवस्था में अस्पताल पंहुचा इसके बाद उसने पुलिस के सामने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के बाणगंगा थाने का रहने वाला पीड़ित युवक घायल अवस्था में अस्पताल पंहुचा. उसके दोनों हाथ की नसें कटी हुई थी और खून बह रहा था. उसने बताया कि उसकी पत्नी के साथ काम करने वाले एक युवक ने उसे जान से मारने का प्रयास किया. पुलिस ने युवक को एमवाय में एडमिट कराया. पीड़ित पति के मुताबिक पत्नी का उसके साथ काम करने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा है.

दोनों एक फेक्ट्री में साथ में करते हैं. कई बार पत्नी को समझाया लेकिन वह हमेशा विवाद करने लगती. घटना वाले दिन पत्नी का प्रेमी घर पर आया और दोनों एक दूसरे को उसके सामने किस करने लगे. जब उसने विरोध किया तो पत्नी के प्रेमी ने उसपर हमला कर दिया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

12 साल की मासूम बनी मां, बाप ने उसके साथ किया ऐसा कि हिलाकर रख देगी यह खबर

गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सिर पर फोड़ी बोतलें, पढ़े सिरफिरे आशिक की शर्मनाक करतूत

इंदौर में हुआ युवक के साथ बलात्कार, GF के मामा ने दोस्त के साथ मिलकर की दरिंदगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -