इस तरह पुरुष करें महिलाओं को आकर्षित
इस तरह पुरुष करें महिलाओं को आकर्षित
Share:

कुछ पुरुष महिलाओं को आकर्षक करने के लिए न जाने कौन-कौन से तरीके आजमाते है, लेकिन फिर भी उनकी लाख कोशिश के बाद भी वे महिलाओं को आकर्षक नहीं कर पाते. वही कुछ पुरुष ऐसे होते है जो अनजाने में कुछ ऐसी हरकते कर जाते है, जिसे देखकर महिलाएं अपने आप ही इम्प्रेस हो जाती है. तो आइये जानते है पुरुषों की कुछ ऐसी बातें जो महिलाओं को करती है आकर्षक.

महिलाओं  को ऐसे पुरुष ज्यादा अच्छे लगते है जो अपना ख्याल रखते है. जैसे नाख़ून काटना, साफ़ सुथरा कपडे पहनना, जूते पॉलिश करना ये सभी आदतें पुरुष में होना चाहिए. कुछ पुरुष ऐसे होते है जो बचपन में बहुत शरारती होते है, लेकिन महिलाओं से अपने बचपन की बातें छिपा के रखते है, इसे  छिपाये नहीं, महिलाओं से अपने बचपन की बातें शेयर करे. ऐसी बातों से महिलाओं को अपना पार्टनर बहुत अच्छा लगता है.

अगर आप किसी महिला से पहली बार मिले है या फिर मिले हुए दो चार ही दिन हुए है तो ऐसे में आप उन्हें पहली बार में कॉफी ऑफर न करे, इससे वो ज्यादा इम्प्रेस होगी. क्योकि महिलाओं को इस तरह की बातें अच्छी लगती है और वे खुद इस बात का इन्तजार करेंगी कि आप उन्हें बाहर ले जाये. दोनों तरफ से पॉज़िटिव वेव्ज आने पर ही बाहर जाये. जो पुरुष फेसबुक या ट्विटर बार-बार चेक नहीं करते है, ऐसे पुरुष महिलाओं को ज्यादा पसंद आते है. क्योकि ऐसे पुरुष असल दुनिया से ज्यादा जुड़े होते है.

ये भी पढ़े

इश्क़ के भी होते है फोबिया

पुरुष शादी के बाद क्यों करते है बेवफाई

रिश्तें बिखरने के बाद ,इस तरह फिर से सवाँरे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -