सेक्स को लेकर कौन होता है ज्यादा उत्सुक,महिला या पुरुष?

सेक्स को लेकर कौन होता है ज्यादा उत्सुक,महिला या पुरुष?

शारीरिक सम्बन्ध बनाने में कई बार लोग शर्मा जाते हैं जो सेक्स लाइफ का एक अहम हिस्सा है. कई बार अगर दो लोग साथ में हैं तो ये सोचने में टाइम निकाल देते है कि पहले शुरुआत कौन करेगा. ऐसे में देखा जाता है हर बार ही लड़का पहले शुरुआत करता है क्योंकि लड़किया पहले से नहीं खुल पाती. इसी के साथ जब भी इंटिमेसी की बात होती है तो एक सवाल जो सबसे पहले जहन में आता है वो ये कि, सेक्सुअल इच्छाएं किसकी ज्याद होती है? पुरुषों में सेक्सुअल उत्तेजना महिलाओं की तुलना में ज्यादा होती है. ऐसा अक्सर माना जाता है. लेकिन आपको बता दें महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं है.

दरअसल, एक स्टडी के अनुसार अपने मेल पार्टनर की तुलना में महिलाओं का सेक्स के प्रति झुकाव पुरुषों की तुलना में अधिक होता है. इस सर्वे के नतीजों से खुलासा हुआ था कि, 59 प्रतिशत महिलाओं ने अपने पार्टनर की तुलना में ज्यादा सेक्स करने की इच्छा जतायी थी. इससे यही साबित होता है कि महिलाएं सेक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्सुक रहती हैं, या ये कह सकते हैं कि पुरुषों से भी आगे हैं. 

इसके अलावा सर्वे के अनुसार , 21 फीसदी जोड़ों ने इस बात से इंकार नहीं किया कि उनकी पिछली सेक्सुअल लाइफ में सेक्स को लेकर दोनों के बीच कई बार झगडे हो चुके है. कई बार इस बात को लेकर झगड़े हो जाते हैं पहले शुरुआत कौन करेगा.

इस समय सेक्स के लिए ज्यादा उत्तेजित रहते हैं कपल्स

शीघ्र पतन की परेशानी को दूर करने के लिए ये करें ये काम

महिलाएं ये दिखा कर करती हैं अपने पार्टनर को आकर्षित