बच्चों की मेमोरी शार्प करता है घर में रखा क्रिस्टल ग्लोब

Mar 11 2019 05:40 PM
बच्चों की मेमोरी शार्प करता है घर में रखा क्रिस्टल ग्लोब

आप सभी को बता दें,कि व्यक्ति के जीवन में ज्योतिष शास्त्र का जितना महत्व होता हैं और उतना ही वास्तुशास्त्र का भी महत्व होता हैं. अगर वास्तु सही हो तो सब कुछ सही होता है और अगर वास्तु गलत हो तो सब बिगड़ जाता है. ऐसे में वास्तु शास्त्रों की तहर ही घर परिवार में सुख और समृद्धि के लिए फेंगशुई के उपाय भी बहुत ही लाभकारी और महत्वपूर्ण माने जाते हैं. कहते हैं फेंगशुई में ऐसी बहुत सी वस्तुओं के बारे में बताया गया हैं जिनको अगर घर या फिर आफिस में रखा जाए तो लाभ ही लाभ मिल सकता है. जी हाँ, घर परिवार में सुख और समृद्धि हमेशा ही बनाने के लिए फेंगशुई में बहुत सी चीज़े बताई गई है जिन्हे आप जानते होंगे.

ऐसे में वास्तु के अनुसार चला जाए तो घर की सभी परेशानियां समाप्त हो जायेगी और अब आज हम आपको फेंगशुई के क्रिस्टल ग्लोब के बारे में कुछ खास और महत्वपूर्ण बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हाँ, इन सभी को अपनाकर आप अपने जीवन और व्यापार में सफलता हासिल कर सकते हैं और बाहर सारा लाभ भी. आइए जानते हैं. कहते हैं अगर आपको अपने व्यापार या फिर कार्य में मेहनत करने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं हो रही हैं तो आप अपने ऑफिस की टेबल या ​फिर शॉप में क्रिस्टल ग्लोब को रख सकते हैं. जी हाँ, क्योंकि यह आपको बहुत ही फायदा दे सकता हैं और आपको अमीर भी बना सकता है.

कहते हैं इससे निकलने वाली पॉजिटिव एनर्जी आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में बहुत ही मदद कर सकती हैं. इसी के साथ कहते हैं कि इसको रखने से व्यक्ति अपने कार्य में जल्द ही सफलता प्राप्त करता हैं और फेंगशुई की यह क्रिस्टल ग्लोब को बच्चों के पढ़ने वाले कमरें में रखने से भी लाभ प्राप्त होता हैं. कहा जाता है इससे घर में रहने वाले बच्चों की मेमोरी शार्प हो जाती हैं और उन्हें याद रखने में भी काफी मदद करती हैं और घर में इसे रखने से बहुत बड़ा लाभ होना शुरू हो जाता है.

750 साल तक जिन्दा रह सकता है व्यक्ति, पुराणों में है उल्लेख

अगर खरीदने जा रहे हैं वाहन तो यहाँ देखे शुभ मुहूर्त

रविवार को जरूर करें यह टोटके, हो जाएंगे मालामाल