मुस्लिम लड़कियों ने ऐसे किया वैलेंटाइन डे का विरोध
मुस्लिम लड़कियों ने ऐसे किया वैलेंटाइन डे का विरोध
Share:

मुम्बई: आज 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के मौके को दुनियाभर के कपल अपने अंदाज में मना रहे हैं. जहाँ एक तरफ कई लोग इस दिन को अपने दिल में छुपे प्यार का इजहार कर मना रहे है तो कई लोग ऐसे भी है जो इस दिन का पुरजोर विरोध कर रहे है. अब अगर आप ये सोच रहे है कि विरोध करने वाले बजरंग दल या किसी अन्य हिन्दू संघठन से सम्बन्ध रखते होंगे तो आप पूरी तरह गलत है. ये विरोध कोई और नहीं बल्कि लड़कियों का एक संगठन कर रहा है. जी हां, दरअसल महाराष्ट्र के नागपुर में मुस्लिम महिलाओं ने वैलेंटाइन डे का विरोध अलग ही अंदाज में किया है.

उन्होंने अपने विरोध में आज के दिन को 'हया डे' मतलब शर्म का दिन के रूप में प्रदर्शित किया है. जानकारी के अनुसार विरोध करने वाली ये लड़कियां इस्लामिक संगठन 'गर्ल्स इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया' की सदस्य हैं. इन लड़कियों ने अपने हाथ में बैनर और तख्ती पर कोट लिखकर आज के दिन को हया डे बताया. गौरतलब है कि देशभर में हर साल वैलेंटाइन डे का विरोध देखने को मिलता है.

विरोध करने वालो में बजरंग दल का नाम आना तो जायज है. बजरंग दल ने वेलेंटाइन डे का कार्ड जलाकर इस दिन का विरोध किया है. यूपी के गोरखपुर में बजरंगदल के विभाग संयोजक दुर्गेश त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, 'पाश्चात्य संस्कृति ने भारतीय संस्कृति को प्रदूषित करने का कार्य किया है. यह मल्टीनेशनल कंपनियों का षडयंत्र है.'

 

Slap Day : अपने बेवफा पार्टनर को आज आप मार सकते है तमाचे ही तमाचे

वैलेंटाइन डे: इस देश में है प्रेमियों का लव बैंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -