इस आदमी की जीभ पर रोजाना उग जाते हैं बाल, वजह हैरान कर देगी
इस आदमी की जीभ पर रोजाना उग जाते हैं बाल, वजह हैरान कर देगी
Share:

इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड में रहने वाले 74 साल के मेलविन मेनसेल ने हाल ही में अपने बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद हर किसी के मन में डर बैठ गया है. आपको बता दें मेलविन मेनसेल कैंसर से जंग तो जीत चुके हैं लेकिन साथ ही अब उनके साथ कुछ ऐसा होने लगा है, जिससे वो काफी परेशान हो गए हैं. सूत्रों की तो मेलविन मेनसेल को हर रोज रात में ऐसा लगता है कि जैसे उनके मुंह में कुछ चल रहा है. जी हां... और इसके पीछे की सच्चाई उन्होंने सभी के साथ बयां की.

रिपोर्ट्स की माने तो मेलविन ने इस बारे में बताया कि, 'उन्हें जीभ का कैंसर था. चूंकि कैंसर शुरुआती स्टेज में था, इसलिए डॉक्टरों ने जीभ पर बने ट्यूमर को निकालने का फैसला किया. ट्यूमर तो निकाल लिया गया, लेकिन उसकी वजह से उनकी जीभ का आधा हिस्सा गायब हो गया था और फिर ऐसे में डॉक्टरों ने सर्जरी की मदद से उनकी जीभ फिर से बना दी.' साल 2018 में उनकी सर्जरी हुई थी. दरअसल डॉक्टर्स ने मेलविन मेनसेल के हाथों में से नरम मांस को निकालकर उनकी जीभ पर लगाया था. इससे जीभ तो पूरी तरह बन गया, लेकिन मेलविन ने शायद ही सोचा होगा किउनकी ये जीभ उनकी नींद उड़ा देगी.

हाथ का मांस जीभ तो लगा दिया लेकिन इसके बाद से ही मेलविन की जीभ पर हमेशा बाल उग जाते हैं और इसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है. ऐसे में हर रोज उन्हें ऐसा लगता है कि कोई चीज उनकी जीभ पर चल रही है. फिर वो जब तक उन बालों को काट नहीं लेते हैं, उन्हें नींद ही नहीं आती है.

ये है दुनिया का सबसे छोटा बच्चा, जन्म के समय प्याज जितना वजन था

विशालकाय अजगर के साथ रोजाना रात गुजारती है ये लड़की, करती है ऐसा काम

बालों को कर रही डाई और चेहरा का हो गया ऐसा हाल, चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -