एक पार्टी में हुई थी Jamie-Amelia की मुलाक़ात, बहुत दिलचस्प है प्रेमकहानी
एक पार्टी में हुई थी Jamie-Amelia की मुलाक़ात, बहुत दिलचस्प है प्रेमकहानी
Share:

इंग्लिश म्यूजिशियन Amelia वार्नर ने हमेशा ही सभी को अपने हुस्न से दीवाना बनाया है. Amelia Warner को हर कोई पसंद करता है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे Amelia Warner ने Jamie Dornan से शादी की है. दोनों ने साल 2013 में शादी की थी. दोनों के प्यार की शुरुआत साल 2007 में हुई थी. जब एक पार्टी में Jamie Dornan की मुलाक़ात Amelia से हुई थी.

उसके बाद दोनों ने एक दूजे से दोस्ती की और फिर साल 2010 में दोनों नोटिंग हिल पर घूमते हुए नजर आए थे. कहा गया था उस दौरान दोनों वहां एक फिल्म के शूट के लिए गए थे और उसके बाद से दोनों एक दूजे के प्यार में डूब गए. Jamie Dornan ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'जब मैं उनसे पहली बार मिला उसके बाद से आज तक मैं उनसे अधिक से अधिक प्यार करता जा रहा हूँ.'

वहीं उसके बाद साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों के तीन बच्चे हैं. Jamie Dornan का कहना है उनकी पत्नी ने उनके करियर में हमेशा उनका साथ दिया फिर वह कैसा भी रहा हो. आप सभी को बता दें कि Amelia एक म्यूजिशियन हैं और वह हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहती है. उनके पति बता चुके हैं जब वह 50 शेड्स ऑफ़ ग्रे के शूट में व्यस्त थे तब भी उनकी पत्नी ने उनका साथ दिया था. कहा जाता है उस समय अपने पति के गंभीर सीन्स से Amelia नाराज थीं लेकिन खुद Jamie बता चुके हैं ऐसा कुछ नहीं था.

अभिनेत्री सलमा हायेक ने साझा की ये खूबूसरत तस्वीर

चुगलखोर का आरोप लगने के बाद Snoop ने दिया जवाब

कैटी पैरी ने अपना नया म्यूजिक वीडियो Daisies को किया रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -