'हैप्पीनेस क्लास' की कायल हुईं मेलानिया ट्रम्प, अनुभव को बताया अविस्मरणीय
'हैप्पीनेस क्लास' की कायल हुईं मेलानिया ट्रम्प, अनुभव को बताया अविस्मरणीय
Share:

नई दिल्ली: अमेरिका की फर्स्ट लेडी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप भले ही भारत का दौरा पूरी कर अमेरिका वापस लौट गई हों, किन्तु उनके जेहन में भारत दौरे की यादें आज भी ताजा हैं. मेलानिया ने अपने दो दिवसीय भारत दौरे के अंतिम दिन में हैप्पीनेस क्लास के  लमहों को याद करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

अपने पहले ट्वीट में मेलानिया ने पारंपरिक रूप से आरती और तिलक के साथ अपने स्वागत पर दिल्ली के सर्वोदय स्कूल का शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि दिल्ली के इसी सरकारी स्कूल में आप सरकार द्वारा संचालित की जा रही हैप्पीनेस क्लास (Happiness Class) में मेलानिया शामिल हुईं थी. अपने दूसरे ट्वीट में मेलानिया ने लिखा है कि नई दिल्ली के सर्वोदय स्कूल में असाधारण विद्यार्थियों के बीच वो एक अविस्मरणीय दोपहर थी.

वहीं अपने तीसरे ट्वीट में मेलानिया ट्रंप ने लिखा है कि हैप्पीनेस क्लास में आकर वे बेहद प्रभावित हुई हैं. हैप्पीनेस क्लास के क्लास रूम और उसमें पढ़ाए जाने वाले सिलेबस से मेलानिया काफी प्रभावित हुई. #BeBest की नीति केवल अमेरिका में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में चलाई जा रही है, जिस पर उन्होंने बेहद खुशी भी प्रकट की.  इससे पहले मेलानिया ट्रंप दुनिया के 7 अजूबों में शामिल ताजमहल की सुंदरता की कायल हुई थी.

दक्षिण कोरिया-जापान में बढ़ा कोरोना का कहर, भारत ने उठाया ये बड़ा कदम

संयुक्त राष्ट्र तक पहुंची दिल्ली हिंसा की आंच, UN बोला - आज महात्मा गाँधी की जरुरत

'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -