राष्ट्रपति ट्रम्प से नाराज़ हैं अमेरिका के लोग, पत्नी मेलानिया ट्रम्प की प्रतिमा को लगाई आग
राष्ट्रपति ट्रम्प से नाराज़ हैं अमेरिका के लोग, पत्नी मेलानिया ट्रम्प की प्रतिमा को लगाई आग
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है और शायद यही वजह है कि वहां लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) की प्रतिमा को फूंक डाला. हालांकि, यह प्रतिमा अमेरिका में नहीं बल्कि स्लोवेनिया (Slovenia) में स्थित थी, जहां से मेलानिया ट्रंप ताल्लुख रखती हैं.  

जानकारी के अनुसार, यह घटना 4 जुलाई की है. इस विषय पर राष्ट्रपति ट्रंप और अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. मेलानिया ट्रंप की लकड़ी की इस मूर्ति को अमेरिकी कलाकार ब्रैड डाउनी (Brad Downey) ने बनाया था. घटना के बाद स्टैच्यू को वहां से हटा दिया गया है. डाउनी ने इस घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि, ‘मैं जानना चाहता हूं कि आखिर उन्होंने ऐसा किस वजह से किया.’ वाशिंगटन में, मेलानिया ट्रंप के कार्यालय ने घटना के संबंध में फिलहाल कुछ भी कहने से मना कर दिया है. स्थानीय प्रशासन भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया.   

आपको बता दें कि मेलानिया पूर्व मॉडल, बिजनेसवुमन और अमेरिका की फिस्ट लेडी हैं. वह पहले वास्तुकला की पढाई करना चाहती थीं, किन्तु बाद में उन्हें लगा कि मॉडलिंग एक बेहतर विकल्प हो सकता है. मेलानिया ने पेरिस में कई बड़ी फैशन मैगजीन के साथ भी काम किया. 2005 में मेलानिया ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ शादी की और 2006 में अमेरिकी नागरिक बन गईं. वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. यही नहीं, डोनाल्ड ट्रंप के साथ कई बार राजनीतिक प्रचार अभियान में भी शिरकत कर चुकी हैं.

इस तारीख तक आधार कार्ड से लिंक करा लें अपना पैन कार्ड, नहीं तो भरना पड़ सकता है जुर्माना

फेसबुक ने ब्राजील के राष्ट्रपति बोल्सनारो पर लगाया झूठी अफवाह फ़ैलाने का आरोप

चीन के खिलाफ सरकार सख्त, अब इम्पोर्ट ड्यूटी पर लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -