ताज की ख़ूबसूरती की दीवानी हुईं मेलानिया ट्रम्प, शेयर किया Video
ताज की ख़ूबसूरती की दीवानी हुईं मेलानिया ट्रम्प, शेयर किया Video
Share:

वाशिंगटन: विश्व के 7 अजूबों में से एक ताजमहल की ख़ूबसूरती का जादू अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप पर भी चल गया है. अमेरिका  जाकर भी वह ताज की यादों में खोई हुईं हैं. उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपना एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. वीडियो में वह ट्रंप और मलेनिया ताज का दीदार करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें भारत यात्रा के दौरान डोनाल्ड ट्रंप और मलेनिया ट्रंप ने सोमवार 24 फरवरी को ताजमहल का दीदार किया था.  

इस दौरान उन्हें ताजमहल की सुंदरता और ऐतिहासिक महत्ता की जानकारी देने की जिम्मेदारी गाइड नितिन कुमार सिंह को सौंपा गया था। ट्रंप को नितिन का साथ खूब पसंद आया और उन्होंने उसके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। मलेनिया द्वारा साझा किए गए वीडियो में नितिन भी दिखाई दे रहे है. ताज देखने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने विजिटर बुक में लिखा था, "यह इमारत समय से परे है. यह भारत की समृद्ध संस्कृति का प्रतीक है."

आपको बता दें कि दुनिया के सात अजूबों में से एक ताजमहल को मुगल बादशाह शाहजहां ने अपनी बेगम मुमताज की याद में बनवाया था. सन् 1632-53 में बना ताजमहल दुनिया भर में मोहब्बत का प्रतीक बन गया है. इसकी खूबसूरती और इससे सम्बंधित यादों पर कई शायरों-कवियों ने अपनी नज्में लिखी हैं.

 

सबसे बड़े स्टेडियम के बाद अब गुजरात में बन रहा दुनिया का सबसे ऊंचा मंदिर

धोखा देने पर महिला ने बॉयफ्रेंड को सूटकेस में किया बंद, पुलिस के पूछने पर दिया ये जवाब

'हैप्पीनेस क्लास' की कायल हुईं मेलानिया ट्रम्प, अनुभव को बताया अविस्मरणीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -