ट्रम्प के बचाव में बीवी मेलानिया बोलीं: उन्हें उकसाया गया था
ट्रम्प के बचाव में बीवी मेलानिया बोलीं: उन्हें उकसाया गया था
Share:

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के 2005 के वीडियो जिसमें ट्रम्प महिलाओं के बारे में अश्लील टिप्पणियां कर रहे हैं, के हाल ही में प्रकाश में आने के बाद उनकी पत्नी मेलानिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनके पति को ऐसी बातें कहने के लिए उकसाया गया था. इस बारे में सोमवार को दिए साक्षात्कार में 46 वर्षीय मेलानिया ने कहा कि मैंने मेरे पति से कहा कि आप जानते हैं कि भाषा अनुचित थी. यह स्वीकार्य नहीं है. मैं स्तब्ध थी क्योंकि वे ऐसे नहीं हैं.

उन्होंने ट्रंप और ‘एक्सीस हॉलीवुड’ के मेजबान बिली बुश के बारे में कहा कि दोनों लड़कों जैसी बातें ही कर रहे थे. उन्हें उकसाया गया. बिली ने उन्हें बातों में उलझाया ताकि वे गंदी और खराब बातें कहें. मेलानिया ने कहा कि आप देख सकते हैं तब सभी कैमरे बंद थे लेकिन माइक के चालू रहने की उन्हें जानकारी नही थी.

उल्लेखनीय है कि कि वाशिंगटन पोस्ट के पास मौजूद इस वीडियो में ट्रंप बुश के साथ महिलाओं के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. बता दें कि कम से कम नौ महिलाओं ने 70 वर्षीय ट्रंप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इनमें से अधिकाँश मामले पांच साल से लेकर तीन दशक तक पुराने हैं.

ट्रंप की मुश्किलें बढ़ी, लगा शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -